ऑनलाइन दोस्त से मिलने पहुंची 9वी की छात्रा, जबरदस्ती ले गया और...
ऑनलाइन दोस्त से मिलने पहुंची 9वी की छात्रा, जबरदस्ती ले गया और...
Share:

ग्वालियर: आजकल बढ़ते अपराध के मामलों के बीच कुछ ऐसे मामले भी सामने आ जाते हैं जो होश उड़ा देते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ग्वालियर के उपनगर मुरार का है। यहाँ एक 9वीं की छात्रा को उसके ही दोस्त ने धोखा दिया। बताया जा रहा है दोस्त ने पहले उसको मिलने बुलाया और उसके बाद उसका अपहरण कर अपने घर ले गया। यहाँ पर करीब 25 दिन तक उसे उसने अपनी पत्नी बनाकर रखा और इस दौरान उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। वहीँ जब भी छात्रा विरोध करती, उसे धमकाया जाता था। दूसरी तरफ छात्रा के परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

इस घटना को काशीपुरा की बीते 7 मार्च से अब तक की बताया जा रहा है। इस मामले में मुरार पुलिस ने घटना स्थल के आसपास 12 जगह लगे CCTV को बीते 25 दिन में कई बार देखा, तब ताकर एक गाड़ी का क्लू मिला। वहीँ उस गाड़ी को ट्रैस कर पुलिस हस्तिनापुर पहुंची और यहां से नाबालिग को मुक्त कराया है। उसके बाद नाबालिग ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की कहानी सुनाई है। खबरों के अनुसार उपनगर मुरार के सुन्दर नगर काशीपुरा निवासी 14 वर्षीय लड़की 9वीं की छात्रा है। 7 मार्च को वह घर से किसी से मिलने निकली थी, उसके बाद नहीं लौटी। वहीँ छात्रा के लापता होने का पता चलते ही पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन सुराग नहीं मिला।

उसके बाद अफसरों ने प्रधान आरक्षक चतुर सिंह, आरक्षक योगेन्द्र सिकरवार, नीरज यादव, अनिल, राजवीर, जोतेन्द्र, शिवनारायण, मनीष गुर्जर तथा महिला आरक्षक यास्मीन को तलाश के लिए लगाया और छात्रा के मोबाइल की लोकेशन को देखा, तो आखिर बार वह सिंहपुर रोड पर एक्टिव था। उसके बाद छात्रा की तलाश के लिए पुलिस टीम ने 25 दिन में कई बार एक दर्जन कैमरों के फुटेज खंगाले, तब कहीं सुराग मिला। वहीँ पता चलते ही टीम हस्तिनापुर पहुंची और छात्रा को बरामद किया और छात्रा को पुलिस थाने ले आई। वहीँ उसके बाद छात्रा ने पूरी कहानी सुनाई। इस दौरान छात्रा ने बताया कि कुछ ही समय पूर्व उसकी दोस्ती बलराम जाटव नामक युवक से हुई थी और बातचीत के बाद वह आपस में मिलने लगे। ऐसे में एक दिन बलराम ने छात्रा को मिलने बुलाया और बाइक से उसे लेकर घर पहुंचा।

उसके बाद यहां पर धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसको लेकर हस्तिनापुर में मौसा के खाली घर में रखा। यहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे पत्नी की तरह रखा। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीँ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

ऑनलाइन गेम के चलते गई इंदौर के युवक की जान, यहां जानें पूरा मामला

प्रेमिका के पति से FB पर लड़की बनकर की दोस्ती, मिलने बुलाया और फिर...

बुरी आत्मा भगाने के नाम पर 6 महीने तक नाबालिग का बलात्कार करता रहा निहाल बेग, ऐसे खुला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -