प्रेमिका के पति से FB पर लड़की बनकर की दोस्ती, मिलने बुलाया और फिर...
प्रेमिका के पति से FB पर लड़की बनकर की दोस्ती, मिलने बुलाया और फिर...
Share:

धनबाद: आजकल अपराध के बढ़ते मामलों ने सभी के होश उड़ाए हुए हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह झारखंड के धनबाद (Jharkhand Dhanbad) का है। इस मामले में में पान मसाला कारोबारी मुकेश पंडित की 26 मार्च को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीँ अब इस मामले में पुलिस ने चौकाने वाला और अब तक का सबसे अहम खुलासा किया है। जी दरअसल हाल ही में धनबाद पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुकेश की पत्नी नीलम देवी और उसके प्रेमी उज्जवल शर्मा को गिरफ्तार किया है।

जी हाँ और पुलिस ने खुलासा करते हुए यह बताया है कि उज्जवल की निशानदेही पर मुकेश का मोबाइल और पिस्टल बरामद कर ली है। वहीँ पुलिस की सख्त पूछताछ में दोनों आरोपियों ने गुनाह भी स्वीकार कर लिया है। इस मामले में एसएसपी संजीव कुमार का कहना है कि मुकेश पंडित के घर के पास ही उज्जवल शर्मा का घर था। वहीं उज्जवल शर्मा मुकेश की दुकान में काम करता था। ऐसा होने से उज्जवल शर्मा का मुकेश के घर आना जाना शुरू हो गया। हालाँकि इसी दौरान उज्ज्वल का प्रेम प्रसंग मुकेश की पत्नी के साथ शुरू हो गया और दोनों अपने प्रेम के संबंधों में सफलता पाने के लिए मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाना चाहते थे। इसी को देखते हुए दोनों ने प्लान बनाया और मुकेश की पत्नी और उज्जवल ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

इस मामले में बताया जा रहा है हत्या को अंजाम तक पहुंचाने के लिए उज्ज्वल शर्मा ने लड़की के नाम से फेसबुक अकाउंट बनाया। उसके बाद फेसबुक मैसेंजर के जरिए मुकेश से दोस्ती की और दोस्ती बढ़ने के बाद उज्ज्वल मैसेंजर के जरिए मुकेश से बातचीत करने लगा। बीते 25 मार्च की रात मैसेंजर से बातचीत के दौरान ही उज्ज्वल ने मुकेश को मिलने के लिए दामोदरपुर फुटबॉल ग्राउंड बुलाया और मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी।

बुरी आत्मा भगाने के नाम पर 6 महीने तक नाबालिग का बलात्कार करता रहा निहाल बेग, ऐसे खुला राज़

अल्लाह-हु-अकबर चिल्लाते हुए हथियार लेकर 'गोरखपुर मंदिर' में घुसा मुर्तजा, दो पुलिसकर्मियों पर किया वार।, देखें Video

Video: बेटी संग बैठी मां के साथ होने वाला था बुरा हादसा लेकिन यमराज ने मार ली छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -