पत्नी से मामूली विवाद के बाद दो बेटों के साथ युवक ने खाया जहर

Apr 08 2019 05:07 PM
पत्नी से मामूली विवाद के बाद दो बेटों के साथ युवक ने खाया जहर

रोहतक : शहर के वार्ड-8 में रहने वाले बलवान ने पत्नी से झगड़े के बाद अपने दो बेटों हनू (6) और मान (4) को जहर देकर खुद जहर खा लिया। घटना रविवार रात 7 बजे की है। तीनों को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया, जहां बलवान और छोटे बेटे मान की मौत हो गई। हनू की हालत गंभीर है। पुलिस ने बलवान की पत्नी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है 
 

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को बलवान का अपनी पत्नी ज्योति से झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद वह अपने दोनों बेटों हनू और मान को स्कूटी पर बैठाकर खेत में ले गया। वहां जाकर उसने पहले दोनों बेटों को जहर खिलाया फिर खुद जहर खा लिया। इसके बाद वह घर पहुंच गया। जहां उसने जहर खाने की बात अपनी पत्नी और सास को बताई। यहां से वे एक निजी अस्पताल में गए। हालत गंभीर होने के चलते तीनों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। 

मंदिर परिसर में इस हालत में मिला युवक, हुआ कुछ ऐसा

इस कारण खाया जहर 

जानकारी के अनुसार रोहतक पीजीआई में रात को बलवान और उसके छोटे बेटे मान की मौत हो गई। जबकि हनू की हालत गंभीर बनी हुई है। बलवान की साली इंदु ने अपनी बहन ज्योति के खिलाफ शिकायत दी है। इंदु ने बताया कि ज्योति अपने पति बलवान के साथ झगड़ा करती थी, जिसके कारण बलवान परेशान चल रहा था। इसी परेशानी में उसने जहर खाया है।

तेजधार हथियारों से काटकर पुजारी को उतारा मौत के घाट

बेटी को अकेला पाकर डोल गई बाप की नियत...

नशे में जो मिलता गया उसे मारता गया युवक