जमीन विवाद में राजीनामा कराने पहुंचे सरपंच को गाड़ी से कुचलकर मारा

अमृतसर : अपने जीजा के विवाद में राजीनामे के लिए पहुंचे कांग्रेसी सरपंच नवदीप को दोनों पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद बार-बार गाड़ी से कुचलकर मार दिया गया। घटना रविवार को गुरदासपुर जिले के बटाला कस्बे के गांव रियाड़ पत्ती में घटी। दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी भी हुई, जिसमें कांग्रेसी पक्ष के लोग घायल हो गए।

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घायलों को बटाला के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से दोनों को हालत गंभीर होने पर अमृतसर रेफर कर दिया गया। सिविल अस्पताल बटाला पहुंचे मृतक नवदीप सिंह के पिता खजान सिंह ने बताया कि गांव दौलतपुर का मौजूदा कांग्रेसी सरपंच इंद्रजीत सिंह उनका दामाद है। उसके दामाद के साथ गांव दौलतपुर के ही पूर्व अकाली सरपंच का कोई विवाद चल रहा था।

मंदिर परिसर में इस हालत में मिला युवक, हुआ कुछ ऐसा

घटनास्थल पर ही तोड़ दिया दम 

जानकारी के मुताबिक रंजिश और न बढ़े, इसलिए गांव दौलतपुर में रविवार को दोनों पक्षों में राजीनामा होना था। इस दौरान उनका बेटा भी गांव दौलतपुर पहुंचा। राजीनामे के दौरान दोनों पक्षों के बीच तकरार बढ़ गई। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके बेटे नवदीप को पहले पीटा और बाद में सड़क पर गिराकर गाड़ी चढ़ाकर उसे कुचल डाला। नवदीप को बार-बार गाड़ी से कुचला गया। गंभीर रूप से घायल नवदीप सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

तेजधार हथियारों से काटकर पुजारी को उतारा मौत के घाट

बेटी को अकेला पाकर डोल गई बाप की नियत...

नशे में जो मिलता गया उसे मारता गया युवक

Most Popular

- Sponsored Advert -