घर में जबरन घुसे थानेदार ने बाल पकड़कर लड़की को घसीटा और...
घर में जबरन घुसे थानेदार ने बाल पकड़कर लड़की को घसीटा और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जो सामने आया है वह सभी को हैरान कर देने वाल रहा है. इस मामले में पंजाब के जालंधर का बताया जा रहा है जहाँ तैनात आर्म्ड फोर्स के थानेदार पर एक लड़की (18) को बाल पकड़कर घसीटने और अगवा करने की कोशिश का आरोप लगाया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के साथ उसके परिजन भी इस वारदात में शामिल थे. वहीं इस मामले में जांच में सामने आया है कि आरोपी ने अपनी बहन के प्रेमी से बदला लेने के लिए यह गंदी हरकत की. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ितों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है.

मिली खबरों में यह बात सामने आई है कि सदर पुलिस ने आरोपी थानेदार और उसके परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. वहीं बताया गया है कि पीड़ित युवती अपनी नानी के साथ रहती है, जबकि उसके माता-पिता विदेश में हैं. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि आरोपी उनके घर में जबरन घुसा था. वहीं इस मामले में उसने युवती के साथ मारपीट भी की और इसके बाद वह उसे जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश करने लगा.

वहीं इस मामले में पीड़िता की नानी हरजिंदर कौर ने बताया कि आरोपी थानेदार संता सिंह ने मारपीट करने के बाद उनकी पोती को बालों से पकड़कर घसीटा और घर के बाहर लग गया और इसमें मिली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी बिना वर्दी के पीड़िता के घर पहुंचा था.

सास से परेशान थी बहु तो किन्नर के साथ मिलकर..

जायदाद के लालच में किया घिनौना काम और फंसा दिया देवरानी को...

पति-पत्नी में होने लगी अनबन तो देवर ने उठाया फायदा और भाभी के साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -