लोन के नाम पर हड़पा युवती का मकान, जांच में जुटी पुलिस
लोन के नाम पर हड़पा युवती का मकान, जांच में जुटी पुलिस
Share:

देहरादून से एक अपराध का नया मामला सामने आया है. इस मामले में लोन दिलाने के नाम पर सेना के शहीद जवान की पत्नी से मकान हड़पा गया है. खबरों के मुताबिक न्यायालय के आदेश से नेहरू कॉलोनी पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर किया जा चुका है. वहीं न्यायालय में शिकायत रजनी देवी पत्नी शहीद जोत सिंह निवासी दिव्या वहिार धर्मपुर डांडा नेहरू कॉलोनी ने दी थी. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा था कि वह अपने दो बेटों के साथ मकान में रहती हैं और इस मकान में उन्हें कुछ और कमरे बनाने थे, जिसके लिए उन्हें लोन चाहिए था.

वहीं लोन के लिए उन्होंने चंचल गुप्ता नाम की एक महिला से संपर्क किया और उसके बाद चंचल ने उन्हें रोहित शर्मा निवासी जोगीवाला से मिलवाया. वहीं रोहित शर्मा की पत्नी गरिमा शर्मा नैनीताल बैंक शिमला बाईपास में कर्मचारी है और अब यह आरोप लगाया गया है कि रोहित ने रजनी से वादा कि वह लोन दिला देगा. इसी बीच यह सामने आया कि रजनी के पति ने मकान को बंधक रखकर ग्रामीण बैंक से नौ लाख रुपये का लोन लिया हुआ था. इस मामले में रजनी का कहना है कि रोहित ने उससे कहा कि वह नैनीताल बैंक से नौ लाख रुपये लोन दिला देगा जिससे वह पुराना लोन जमा कर मकान छुड़ा सकती हैं. उसके बाद रजनी तैयार हो गईं वहीं रोहित ने उनके बेटे का नौ लाख का लोन करा दिया.

यह सब होने के बाद रोहित ने कहा कि वह उनके मकान के लिए 50 लाख का लोन करा देगा, जिसमें से पांच लाख रुपये वह खुद रखेगा, लेकिन, इसके लिए यह मकान उसकी माता शारदा देवी के नाम करना होगा. उसके बाद फिर से रजनी ने रोहित की यह बात भी मान ली लेकिन, फिर वह टालता रहा. अब इस मामले में आरोप यह भी है कि रोहित ने रजनी को अपने कार्यालय पर बुलाकर जान से मारने की धमकी तक दी है.

दबंगों ने दुकानदार के गुप्तांग में पिस्तौल लगाकर किया घायल, हालात नाजुक

मंदिर की सफाई के लिए गई किशोरी, पुजारी ने पकड़ा और करने लगा गंदा काम

फांसी से पहले दोषी विनय ने नहीं बदले थे कपड़े, रोकर मांगी थी माफ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -