फांसी से पहले दोषी विनय ने नहीं बदले थे कपड़े, रोकर मांगी थी माफ़ी
फांसी से पहले दोषी विनय ने नहीं बदले थे कपड़े, रोकर मांगी थी माफ़ी
Share:

आप सभी को बता दें आज निर्भया के चारों दोषियों को फांसी दी जा चुकी है. जी हाँ, तमाम कानूनी अड़चनों के बाद अब फांसी का रास्ता साफ हुआ और दिल्ली की तिहाड़ जेल में सुबह 5.30 बजे फांसी दी गई. वहीं फांसी के पहले क्या हुआ इसका अब धीरे-धीरे खुलासा हो रहा है. जी हाँ, फांसी देने से पहले तिहाड़ जेल के कई अधिकारी फांसी घर के पास पहुंचे, जिनकी निगरानी में फांसी की प्रक्रिया पूरी हुई. वहीं फंदे पर लटकाने से पहले जब दोषियों को नहाने और कपड़े बदलने के लिए कहा गया, तो दोषी विनय ने कपड़े बदलने से इनकार कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक उस दौरान उसने रोना शुरू कर दिया और माफी मांगने लगा. आप सभी को बता दें कई दोषियों को फांसी दिए जाने से पहले तिहाड़ जेल के बाहर भीड़ जुटी और दिल्ली के स्थानीय लोग, कुछ एक्टिविस्ट फांसी से पहले जेल के बाहर खड़े रहे और 20 मार्च के इस दिन को निर्भया के लिए सच्ची श्रद्धाजंलि वाला बताया. वहीं दोषियों के फांसी पर लटकाए जाने के बाद यहां पर कई लोगों ने जश्न भी मनाया और मिठाई भी बांटी.

जी हाँ, सबसे अधिक खुश हुईं निर्भया की माँ. आपको बता दें कि फांसी से पहले सुबह 4 बजे चारों दोषियों को उठाया गया और नहाने के बाद नए कपड़े पहनने के लिए कहा गया और इसके बाद दोषियों को जेल प्रशासन की ओर से चाय-नाश्ता पूछा गया, हालांकि किसी ने नाश्ता नहीं किया. वहीं यह होने के बाद जेल प्रशासन की ओर से दोषियों से उनकी आखिरी इच्छा पूछी और ठीक 5.30 बजे चारों दोषियों को तिहाड़ जेल के फांसी घर में फांसी के फंदे पर लटकाया गया.

मासूम बालिका को चॉकलेट का लालच देकर युवक ने किया दुष्कर्म

माँ ने बेटी के साथ किया खौफनाक काम, पिता को पता चला तो पहुंचे थाना

नाबालिग के साथ हुए रेप के मामले में बदली पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -