मंदिर की सफाई के लिए गई किशोरी, पुजारी ने पकड़ा और करने लगा गंदा काम
मंदिर की सफाई के लिए गई किशोरी, पुजारी ने पकड़ा और करने लगा गंदा काम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह आगरा का है. जहाँ के कागारौल क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी ने लकड़ी देने के बहाने किशोरी को बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है. जी हाँ, इस मामले में पुजारी की हरकतों की जानकारी से लोग आक्रोशित हो उठे और सूचना पर पहुंची फोर्स के साथ थाने पहुंचे सीओ अछनेरा ने लोगों को समझाकर शांत कराया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित की दी गई शिकायत के आधार पर पुजारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. इस मामले में आरोपी को हिरासत में भी लिया जा चुका है.

मिली जानकारी के मुताबिक बीते बृहस्पतिवार की दोपहर 14 साल की किशोरी मंदिर की सफाई के लिए गई थी वहीं अब उसने आरोप लगाया है कि पुजारी जगदीश दास निवासी नौनी, जगनेर ने उसे लकड़ी देने के बहाने बुलाया. मिली खबरों के मुताबिक अब यह आरोप है कि वहां उसके साथ छेड़खानी करने लगा और उसी दौरान किशोरी भागकर शौचालय की ओर गई, तो वो भी दौड़ा और शौचालय का दरवाजा बंद कर दिया.

उसके बाद किशोरी के चीख-पुकार पर आसपास के लोग दौड़े और उन्होंने बाहर से कुंडी लगाकर पुलिस को सूचना दे दी.उसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस किशोरी और पुजारी को थाने ले आई और सीओ अछनेरा बीएस वीर कुमार भी मौके पर पहुंच गए. इस मामले में किशोरी को मेडिकल के लिए आगरा भेजा जा चुका है.

प्रेमी और दोस्तों के साथ पत्नी ने मारा पति को चाक़ू

मासूम बालिका को चॉकलेट का लालच देकर युवक ने किया दुष्कर्म

माँ ने बेटी के साथ किया खौफनाक काम, पिता को पता चला तो पहुंचे थाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -