दबंगों ने दुकानदार के गुप्तांग में पिस्तौल लगाकर किया घायल, हालात नाजुक
दबंगों ने दुकानदार के गुप्तांग में पिस्तौल लगाकर किया घायल, हालात नाजुक
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के नारायणपुर में दबंगों ने एक सब्जी विक्रेता की इस निर्ममता से पिटाई कर दी, कि उसकी जान पर बन  आई. घायल अवस्था में उसे अलवर के ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया है. घायल ने बताया उसे नंगा कर उसके प्राइवेट पार्ट में पिस्टल लगाई गई. इस किस्म के अमानवीय अत्याचार से जख्मी से मिलने विधायक शकुंतला रावत अस्पताल पहुंची और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

नारायणपुर थाना अंतर्गत लालाराम कीर को 4 लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी लालाराम कीर ने पूछताछ में बताया कि मैं नारायणपुर कस्बे में सब्जी की दुकान लगाता हूं. टेंपो सवार चालक ने एक मोटर साइकिल सवार को टक्कर मार दी थी, जिसको वह इलाज के लिए नारायणपुर के सीएससी अस्पताल में लेकर गया था. इस बात से नाराज़ हनुमान सैनी ने उसे धमकी दी थी तू इस को उपचार के लिए क्यों लेकर गया है, 10 मिनट बाद हनुमान सैनी अपने चार साथियों के साथ आया और उसे किडनैप कर एक कार से सुनसान स्थान पर ले गए. वहां उसे नंगा कर बेरहमी से पीटा गया साथ उसके पीछे गुप्तांग में पिस्टल लगा कर घायल किया गया.

लालाराम कीर का उपचार अलवर के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. वहीं लालाराम की तरफ से मिलने के लिए पहुंची बानसूर विधायक शकुंतला रावत ने बताया कि जिन लोगों ने लालाराम के साथ मारपीट की है उन लोगों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

फांसी से पहले दोषी विनय ने नहीं बदले थे कपड़े, रोकर मांगी थी माफ़ी

वाहन से टकराकर हुई महिला की मौत

अधेड़ उम्र के युवक की गला रेतकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -