पत्नी में 'शैतानी ताकतों' का वास बताकर जंजीरों से बाँधा और...
पत्नी में 'शैतानी ताकतों' का वास बताकर जंजीरों से बाँधा और...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला पाकिस्तान से सामने आया है. इस मामले में एक महिला को उसके पति की ओर से ढाए जा रहे अत्याचारों से मुक्त कराया जा चुका है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई हफ्ते से जंजीरों से बांध रखी गई महिला के पति का कहना है कि ''उसकी पत्नी को 'शैतानी ताकतों' ने अपने 'वश' में कर लिया था इस कारण उसने अपनी पत्नी को बांधकर रखा था.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने यह जानकारी बताई है और पुलिस अधिकारी ने कहा कि ''आरोपी पति ने अपनी पत्नी को 'शैतानी ताकतों के वश में' बताकर उसे कम से कम 20 दिनों तक साहीवाल स्थित अपने घर में कथित तौर पर बंद रखा.''

मिली खबरों के अनुसार अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे कड़ी पूछताछ में कई बातें सामने आई है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पड़ोसियों की ओर से पुलिस को सूचित किए जाने के बाद बीते रविवार को महिला को छुड़ाया गया और टीवी फुटेज में दिखाया गया कि एक कमरे में फर्श पर बैठी एक महिला के हाथों में हथकडिय़ां हैं और पैर जंजीर से बंधे हैं.

वहीं छुड़ाए जाने के बाद महिला ने पुलिस को बताया, ''मेरे पति और ससुराल वाले मुझे बांधकर पीटते थे. पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने अपनी पत्नी को 'शैतानी ताकतों के वश' में बताकर उसे जंजीरों से बांध रखा था और नियमित तौर पर उसकी पिटाई करता था. वहीं इस मामले में बरी होने के बाद महिला बहुत खुश है और वह अपने पति को कड़ी सजा मिलते देखना चाहती है.

पत्नी ने चाय बनाने से किया इंकार, तो पति ने रस्सी से घोंट दिया गला

एक पैकेट दूध के लिए बदमाश ने बच्चे को उतारा मौत के घाट

दिल्ली में मासूम को अगवा कर की नृशंस हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -