मकान में अकेले रहते थे बुजुर्ग, फिर एक दिन इस हालत में मिलें
मकान में अकेले रहते थे बुजुर्ग, फिर एक दिन इस हालत में मिलें
Share:

देहरादून : जिले के डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर रही है। जानकारी के मुताबिक डोईवाला के माधव वाला गांव में सोमवार देर रात एक बुजुर्ग की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई। 65 वर्षीय मलकीत सिंह पुत्र बक्शी सिंह निवासी माधव वाला अकेले मकान में रहते थे। आज सुबह नौकर ने आकर उन्हें मृत पाया और पुलिस को घटना की सूचना दी।

शादीशुदा होने के बाद भी सैन्य कर्मी ने बनाए संबंध और गर्भवती होने पर...

ऐसे हुई पूरी वारदात 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या का कारण प्रथम दृष्टया अवैध संबंध माना जा रहा है। यह जानकारी स्थानीय ग्रामीणों द्वारा प्राप्त हुई है। पुलिस जांच पड़ताल के बाद ही कुछ कहेगी। हरिद्वार के सप्तऋषि क्षेत्र में होली के दिन बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या करने के दो आरोपियों को हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्र के भागीरथी नगर भारतमातापुरम कालोनी निवासी रामधीरज होली की शाम को अपने घर पर बैठकर चाय पी रहे थे। 

ब्रेकअप से बौखलाई प्रेमिका ने प्रेमी की बहन के साथ किया घिनौना काम...

रॉड से बोला हमला 

इसी दौरान दौरान पड़ोस में किराये पर रहने वाले वकील और उसका बेटा श्रीराम आश्रम के पास दो व्यक्तियों के साथ गाली गलौज कर रहे थे। बुजुर्ग ने जब गाली गलौज करने का विरोध किया था कि वकील के पुत्र ने लोहे की रॉड से हमला बोल दिया था। आरोपी मौके से धमकी देते हुए फरार हो गए थे। हालत गंभीर होने पर बुजुर्ग को एम्स ऋषिकेश से देहरादून के निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

इस वजह से व्हाट्सएप पर मैसेज कर दिया तीन तलाक

पत्नी ने चाय बनाने से किया इंकार, तो पति ने रस्सी से घोंट दिया गला

एक पैकेट दूध के लिए बदमाश ने बच्चे को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -