पत्नी को थी यह बिमारी और पति ने बना लिए संबंध, चीखते हुए चली गई जान..
पत्नी को थी यह बिमारी और पति ने बना लिए संबंध, चीखते हुए चली गई जान..
Share:

अपराध के नए मामले आए दिन लोगों को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला मध्य प्रदेश के भोपाल शहर से सामने आया है जहाँ एक पत्नी हर बार अपने पति को संबंध बनाने के लिए इंकार कर देती थी लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान रह गए. जी इस मामले में ईंटखेड़ा छाप निवासी नीरज मेवड़ा की शादी कुछ महीनो पहले नीतू मेवड़ा नाम की एक महिला से हुई थी और नीरज हाल ही में नीतू को मायके से लेकर आया था. बताया जा रहा है कि वह 7 महीने की गर्भवती थी और बीते रविवार की रात नीरज और नीतू साथ में एक ही कमरे में सोए थे लेकिन अगली सुबह जब नीरज के भाई ने चादर हटाई तो उसे खून से सना हुआ नीरज का शरीर दिखा और उसने इस बात की जानकारी पुलिस को दी.

इस मामले में जब नीरज की पत्नी नीतू से सवालात किए तो उसने बताया कि वो रात में गहरी नींद में सोई हुई थी और उसे कुछ नहीं पता है. उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की नीतू के बार बार बयान बदलने पर पुलिस को उस पर शक हुआ और उन्होंने नीतू को थाने बुलाया और उससे पूछताछ की. अंत में नीतू ने सारा मामला खोल दिया और उसने बताया कि उसे चरम रोग की शारीरिक बिमारी थी जिसकी वजह से वह अपने पति से संबंध बनाना पसंद नहीं करती थी और उसका पति जबरन उसके साथ संबंध बनाता था.

इसी के साथ वह उस पर शक भी करने लगा था. घटना वाले दिन नीतू ने किचन में रखा फरसा अपने तकिये के नीचे छिपा लिया और रात होते ही जब उसका पति कमरे में सोने आया तो वो रातभर जागती रही और जैसे ही उसके पति ने करवट ली वैसे ही नीतू ने उसे मार दिया जिसके कारण चीखते हुए उसकी जान चली गई. फिलहाल नीतू पुलिस हिरासत में है.

पत्नी का था अवैध संबंध, गुस्से में लाल पति ने बेटी के साथ कर दी ऐसी हरकत...

देवर को पति समझकर भाभी बनाने लगी संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

मालकिन को कोल्डड्रिंक में नशा देकर बुझाई प्यास और फिर किया ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -