बीच सड़क पर लड़की लड़के के साथ करने लगी ऐसा काम कि चिल्लाता रह गया लड़का
बीच सड़क पर लड़की लड़के के साथ करने लगी ऐसा काम कि चिल्लाता रह गया लड़का
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ब्राजील से सामने आया है जहाँ एक चोर को छात्रा से फोन चुराने की कोशिश करना भारी पड़ गया है. इस मामले में छात्रा ने चोर को पकड़कर उसे जमीन पर गिरा दिया और अपने पैरों के बीच ऐसे जकड़ लिया कि उसकी हालत खराब हो गई और वह चिल्लाता रह गया लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. वहीं अंत में चोर छात्रा के चंगुल से अपने आप को छुड़ाने की कोशिश करते करते सफल हुआ और भाग गया. जी दरअसल हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में चोरी करने की कोशिश करने पर शख्स को ऐसा सबक मिला, जिसे वह शायद ही पूरी जिंदगी भूल पाएगा.

इस वीडियो में उसने जिस छात्रा से फोन छीनने की कोशिश की, वह मार्शल आर्ट जानती थी और छात्रा ने चोर का हाथ पकड़कर लॉक कर दिया और फिर हाथ तोड़ने की धमकी देने लगी. आपको बता दें कि इस मामले में लड़की की उम्र 22 साल है और उसने चोर को अपने दोनों पैरों के बीच में से हाथ को पकड़कर लॉक कर दिया और वह उसे मारने की धमकी देने लगी.

वहीं इस मामले में लड़की ने पुलिस को जानकारी दी और बताया कि वह अपने घर के सामने थी तभी दो मोटर साइकिल सवाल उसके पास आए. उनमें से एक आदमी मोटर साइकिल से उतरा और मोबाइल छीन लिया. इसके बाद मैंने उसे पकड़कर जमीन पर गिरा दिया. शख्स के पास कोई हथियार नहीं थे, इसलिए मैंने यह कदम उठाया.

पत्नी का था अवैध संबंध, गुस्से में लाल पति ने बेटी के साथ कर दी ऐसी हरकत...

फोटो क्लिक करवा रही मामी ने भांजे से कहा- 'कमरा बंद करों और शुरू हो जाओ'

दोस्त के प्राइवेट पार्ट में घुसा दी पेंसिल की नोंक, आगे जो हुआ सुनकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -