डॉक्टर ने ऑपरेशन में की ऐसी लापरवाही की कि देखकर हैरान रह गए लोग
डॉक्टर ने ऑपरेशन में की ऐसी लापरवाही की कि देखकर हैरान रह गए लोग
Share:

आजकल अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. इस मामले को गिरिडीह का बताया जा रहा है. जी हाँ, झारखंड के गिरिडीह जिले में प्रसव कराने आई एक महिला के साथ-साथ डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान बच्ची के पेट को भी 6 इंच चीर डाला है. जी हाँ, वहीं इसके बाद 6 इंच गिरे हुए हिस्से को चिकित्सक ने इस तरह से टांके मारे जिस प्रकार किसी का पोस्टमार्टम किया जाता है.

इस मामले में मिली खबर के मुताबिक़, ''गर्भवती उमा देवी अपने पति संतोष के साथ दीपक फाउंडेशन में ऑपरेशन के लिए आई थी. डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट के साथ-साथ बेबी के पेट को भी 6 इंच चीर डाला. इसी बीच आनन-फानन में चिकित्सक ने बच्ची के पेट को बड़े-बड़े टांके लगा दिए. इसके बाद बच्ची को बोकारो से रांची के रिम्स अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां बच्ची जिंदगी और मौत के बीच लटकी हुई है.''

इस मामले में घटना के बारे में जब लोगों को पता चला तो लोगों का गुस्सा ऐसा फूटा कि बीते शुक्रवार को स्थानीय विधायक जगरनाथ महतो को अस्पताल जाकर सबसे बात करनी पड़ी. इस मामले में घटना की जांच हेतु 2 सदस्य टीम आई जहां जांच के क्रम में ऑपरेशन करने वाले चिकित्सक की ही गलती बताई गई और इधर दीपक फाउंडेशन के के मैनेजर डॉ. पंकज ने बताया है कि दोषी डॉक्टर के खिलाफ फाउंडेशन ने कार्रवाई की है उसे टर्मिनेट कर दिया गया है.

मध्य प्रदेश: दमोह में आंठवी की छात्र के साथ हैवानियत, डरा-धमकाकर कई बार किया दुष्कर्म

उत्तराखंड: रेलवे बाउंड्री के पास मिली खून से लथपथ लाश, इलाके में फैली दहशत

दुष्कर्म मामले में पेशी पर आई पीड़िता से आरोपी ने कोर्ट में ही कर दी छेड़छाड़ और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -