तीन महीने की गर्भवती गाय को पेड़ से बांधकर किया रेप, हालत गंभीर..
तीन महीने की गर्भवती गाय को पेड़ से बांधकर किया रेप, हालत गंभीर..
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला आन्ध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले से सामने आया है. इस मामले को सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल इस मामले में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक सकती है. इस मामले को पिथापुरम मंडल के गोकिवाड़ा गांव का बताया जा रहा है. जहाँ कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एक गाय का रेप करने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि जब स्थानीय किसान नाम राजू को रविवार सुबह अपनी एक गाय गायब मिली तो उसने उसकी हालत देखकर ही इस बात का अंदाजा लगा लिया कि गाय के साथ रेप हुआ है.

इस मामले में यह बताया गया है कि गाय 3 महीने की गर्भवती थी. वहीं पुलिस ने अब इस मामले की शिकायत दर्ज कर ली है. आप सभी को बता दें कि वहां राजू गोकिवाड़ा और बी कोथुरु के बीच एक गोशाला चलाते हैं और गोशाला में 3 गायें, दो बैल और एक बछड़ा है. वहीं घटना वाले दिन गाय वहां से गायब हो गई और फिर गाय को राजू ने इधर-उधर तलाशना शुरू किया. राजू की गाय 3 महीने की गर्भवती भी थी वहीं तभी अचानक उसे एक खेत में अपनी गाय दिखी जो एक पेड़ से बंधी हुई थी और उसके प्राइवेट पार्ट् से खून निकल रहा था. यह सब देखते ही राजू समझ गया कि किसी ने उसकी गाय के साथ रेप किया है.

वहीं एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार किसान अपनी गाय को स्थानीय पशुचिकित्सक के पास ले गया जिन्होंने गाय के साथ यौन उत्पीड़न की पुष्टि भी कर चुके हैं. वहीं इस मामले में उन्होंने यह भी कहा कि जानवर के शरीर में कुछ इंजेक्शन भी दिए गए और उसके बाद किसान ने पिथापुरम ग्रामीण पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में फिलहाल उन अज्ञात लोगों की खोजबीन की जा रही है.

धंधा मंदा था तो जीजा-साले ने बनाई ऐसी योजना कि करोड़ो रूपये लेकर भाग गए

प्रेमिका से शादी के लिए महिला ने बदलवाया सेक्स लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...

पहले रिश्तेदार ने लूटी इज्जत और फिर मदद के बहाने अजनबियों ने भी बुझा ली प्यास लेकिन अब...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -