पहले रिश्तेदार ने लूटी इज्जत और फिर मदद के बहाने अजनबियों ने भी बुझा ली प्यास लेकिन अब...
पहले रिश्तेदार ने लूटी इज्जत और फिर मदद के बहाने अजनबियों ने भी बुझा ली प्यास लेकिन अब...
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले में आए फैसले ने सभी को तसल्ली दी है. इस मामले को दिल्ली का बताया जा रहा है जहाँ एक अदालत ने 7 साल बाद बलात्कार के दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है. जी हाँ, आप सभी को घटना के बारे में बता दें कि इस मामले में पीड़िता के साथ उसके अपने रिश्तेदार और बाद में कुछ अजनबियों ने रेप किया था और पीड़िता के साथ जब घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया, तब वह नाबालिग थी. इस मामले में बताया जा रहा है कि रिश्तेदार की हवस का शिकार बनने के बाद पीड़िता ने कुछ अजनबियों से मदद मांगी लेकिन उन्होंने मदद की जगह उसके साथ सामूहिक बलात्कार कर दिया.

इस मामले में पीड़िता के साथ जब रेप की वारदात हुई, वह समय नवरात्र का था जब लड़की ने व्रत रखा हुआ था. इस मामले में मिली खबर के अनुसार यह मामला 7 अप्रैल 2011 का है. जब मूल रूप से उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली पीड़िता अपने माता-पिता के साथ फरीदाबाद में रह रही थी और उस समय आरोपी अपनी पत्नी के साथ पीड़िता के घर आया था. उस समय आरोपी ने कहा कि उसकी कंपनी में कर्मचारियों को गिफ्ट दिए जा रहे हैं लेकिन एक शर्त पर जो यह है कि जो अपनी बेटी को साथ लाएंगे उन्हें गिफ्ट दिए जाएंगे. ऐसे में उस समय आरोपी ने कहा कि उसकी बेटी घर में नहीं है इसलिए पीड़िता को बेटी बनाकर अगले दिन साथ ले जाने के लिए उसके माता-पिता से अनुमति मांगी. इसके बाद आरोपी ने कहा कि शाम को वह लड़की को घर छोड़ जाएगा तो माता-पिता ने उसे अनुमति दे दी.

इसके बाद आरोपी पीड़िता को अपनी कंपनी के बजाय अपने घर ले गया और घर पर कोई नहीं था. उस दौरान आरोपी पीड़िता को घर पर छोड़कर आरोपी कंपनी चला गया और शाम को कुछ गिफ्ट के साथ लौटा, उसके बाद उसने कहा कि कंपनी ने कोई गिफ्ट नहीं दिया है. वहीं जब लड़की को उसके घर वापस छोड़ने का वक्त आया तो आरोपी बीमार होने का नाटक करने लगा और उस वक्त लड़की उस शख्स के साथ घर में अकेली थी. इसके बाद आरोपी ने लड़की के ऊपर ऐसा परफ्यूम छिड़क दिया जिससे वह बेसुध हो गई और उसके बाद आरोपी ने लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया वहीं अंत में किसी तरह बचकर लड़की वहां से भाग गई. भागते हुए बिजेंदर नाम के शख्स ने मदद के नाम पर उसे कार में लिफ्ट दी लेकिन इसके बाद कार में परवीन और विनोद नाम के दो और शख्स चढ़े और तीनों ने पीड़िता को मारा-पीटा और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया लेकिन किसी राहगीर ने लड़की की चीख-पुकार सुनकर पुलिस को इत्तला दे दी. अब इस मामले में अदालत ने फैसला देकर सभी को राहत दी है.

पत्नी की इस हरकत के चलते पति ने की आत्महत्या..

शक के आधार पर पुलिस ने उठाए कपडे, दिखा वो कि सन्न रह गयी पुलिस...

लड़की के प्रेमी से शादी करवाने के लिए नहीं माने घरवाले तो लड़की ने किया यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -