शादी के 2 दिन बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड कि ससुरालवाले हो गए बेहोश
शादी के 2 दिन बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड कि ससुरालवाले हो गए बेहोश
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर जिले में बेहद चौंकाने वाला (Shocking) मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां एक लुटेरी दुल्हन (Looteri dulhan) शादी के दो दिन बाद ही ससुराल वालों को जहर (Poison) खिलाकर फरार हो गई। केवल इतना ही नहीं बल्कि दुल्हन जाते-जाते गहने, नगदी और मोबाइल भी ले गई। इस पूरी घटना के बाद पूरे परिवार को बेहोशी की हालत में (Unconsciousness) अस्पताल लाया गया। बताया जा रहा है अब सभी का इलाज चल रहा है।

हालाँकि सबसे अच्छी बात यह रही कि किसी की जान नहीं गई। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार यह शादी दुल्हन खरीद कर की गई थी। वहीं अब इस पूरे मामले के बारे में जानकारी निकालने के लिए पुलिस जांच में जुटी है। इस पूरे मामले को जयपुर जिले के कोटपूतली कस्बे का बताया जा रहा है। यहां के कृष्णा टॉकीज के समीप पटवा मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार के साथ यह सब हुआ। पुलिस के द्वारा हुई प्रारंभिक जांच में सामने आया कि इस परिवार के बेटे की शादी 5 दिन पहले ही हुई थी। वहीं दूल्हे के पिता नंदू पटवा ने बताया की 22 फरवरी को कोटपूतली के लक्ष्मी नारायण मंदिर में बेटे की शादी की थी।

शादी के बाद से दुल्हन पूजा राजी खुशी परिवार के साथ रह रही थी लेकिन शादी के दो दिन बाद शुक्रवार रात दुल्हन पूजा ने सबके लिये खाना बनाया और सभी को एक साथ खाना खिलाया लेकिन पूजा ने खुद ने खाना नहीं खाया। उसके बाद परिवार अचेत हो गया और दुल्हन पूजा गहने मोबाइल और नगदी लेकर फरार हो गई। अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी है।

असम: तिनसुकिया में आबकारी विभाग का छापा, एक गिरफ्तार

माँ बनी हैवान! नाबालिग बेटी को युवक के साथ करती थी कमरे में बंद और फिर....

चूर-चूर हुई ममता! इस गंदे काम के लिए माँ ने अपनी ही बेटी को बेचा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -