खेल-खेल में महिला ने मासूम भतीजे के साथ किया कुछ ऐसा कि सन्न रह गयी पुलिस
खेल-खेल में महिला ने मासूम भतीजे के साथ किया कुछ ऐसा कि सन्न रह गयी पुलिस
Share:

पटना: पटना के अथमलगोला थाना क्षेत्र के दरियाचक गांव से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ भूत-प्रेत के चक्‍कर में एक महिला ने अपने आठ माह के भतीजे की हत्‍या कर दी। जी हाँ और वह भी जहर देकर। सुनकर आपके भी होश उड़ गए होंगे लेकिन यह खबर सच है। मिली जानकारी के तहत इस घटना के बारे में पता चलने पर बच्‍चे को अस्‍पताल ले जाया गया, हालाँकि इलाज के दौरान एनएमसीएच में उसकी मौत हो गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

मिली खबर के मुताबिक शिशु के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। इस पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया लालटुस यादव के भाई की पत्‍नी ने उसके आठ माह के बेटे को जहर दे दिया और कुछ देर में बच्‍चा अचेत हो गया। उसकी यह हालत देखकर स्‍वजन सन्‍न रह गए और उसे आनन-फानन में बाढ़ रेफरल अस्‍पताल ले जाया गया।

यहाँ डाक्‍टर ने देखकर बच्‍चे की स्थिति गंभीर बताई और कहा कि इसे जहर दिया गया है। यह सुनकर परिवार के लोग हैरान हो गए। वहीं उसके बाद वहां से बच्‍चे को लेकर पटना पहुंचे। वहां एएनएमसीएच में उसे भर्ती कराया गया, लेकिन बच्‍चे ने दम तोड़ दिया। वहीं इस मामले में बच्‍चे की सगी चाची सोनी देवी ने बताया कि उसी ने बच्‍चे को जहर दे दिया है। महिला ने बताया कि उसके अंदर अचानक शक्ति आ गई और इसके बाद उसके दिमाग पर काबू नहीं रह गया। ऐसे में उसने खेल-खेल में बच्‍चे को जहर पिला दिया।

शादी के 2 दिन बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड कि ससुरालवाले हो गए बेहोश

माँ बनी हैवान! नाबालिग बेटी को युवक के साथ करती थी कमरे में बंद और फिर....

चूर-चूर हुई ममता! इस गंदे काम के लिए माँ ने अपनी ही बेटी को बेचा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -