पुलिस ने एक किलो हेरोइन के साथ तस्कर को दबोचा

पुलिस ने एक किलो हेरोइन के साथ तस्कर को दबोचा

लुधियानाः पंजाब ड्रग्स के तस्करी और उपयोग के लिए कुख्यात राज्य है। ड्रग्स यहां की सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है। आए दिन पुलिस द्वारा ड्रग्स तस्करों की धरपकड़ चलती रहती है। ताजा मामले में पुलिस ने नशा तस्करी के दो मामलों में सजा काट चुके और आठ महीने पहले जमानत पर जेल से बाहर आए व्यक्ति को एक किलो हेरोइन और सौ ग्राम आइस के साथ पकड़ा है। एसटीएफ की टीम ने मोहाली के फेज चार स्थित एसटीएफ थाने में शिमलापुरी चिमनी रोड निवासी रविंदर सिंह उर्फ निक्का (36) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी को वीरवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है। एसटीएफ के एआईजी स्नेहदीप शर्मा ने कहा कि लुधियाना एसटीएफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरबंस सिंह की अगवाई में पुलिस टीम गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपने घर के पास एक खाली प्लाट में गाड़ी लेकर नशीला पदार्थ सप्लाई करने के लिए जाने वाला है। सूचना मिलने के तुरंत बाद वहां छापामारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि वह नशा तस्करी के अलावा कोई काम धंधा नहीं करता। निक्का के खिलाफ पहले भी कई थानों में नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं। वह आठ साल से हेरोइन तस्करी का धंधा कर रहा है। उसे दो मामलों में सजा भी हो चुकी है और सजा काट चुका है। वह आठ महीने पहले ही जेल से बाहर जमानत पर आया है। जमानत पर बाहर आने के बाद फिर से नशा तस्करी का धंधा शुरू कर दिया। वह कई राज्यों से ड्रग्स मंगवाता था। जो इसके बड़े नेटवर्क की ओर रेखांकित करता है। 

अवैध होर्डिंग गिरते ही स्कूटी लेकर गिर गई युवती, आ रहे टैंकर ने दे दी मौत

जोर-जोर से आ रही थी पत्नी के रोने की आवाज, कमरे में पहुंचा पति तो नजारा देखकर रह गया सन्न

मानसिक रूप से कमजोर बच्ची बनी हवस का शिकार, माँ-बाप देखते रहे सब कुछ