ट्रिपल स्टोरी मकान में अकेली रहती थी महिला, इस हालत में मिली
ट्रिपल स्टोरी मकान में अकेली रहती थी महिला, इस हालत में मिली
Share:

मझोला :  शहर के कांशीराम नगर ट्रिपल स्टोरी के एक मकान में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्यारे महिला के शव को कमरे में बंद कर दरवाजे पर बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए। महिला यहां अकेली रहती थी। तीन दिन बाद भी जब महिला का फोन उठा तो छत्तीसगढ़ में रहे बेटे ने आस पड़ोस के लोगों का कॉल की। 

मध्यप्रदेश में एक और हत्या, भाजपा नेता की भाभी का हुआ मर्डर

अकेली रहती थी महिला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़कर महिला के शव का बाहर निकाला गया। पुलिस हत्या की वजह तलाशने में जुटी है। मौत के घाट उतारी गई महिला चकरौली निवासी थी। महिला को कांशीराम नगर में आवास आवंटित हुआ था। महिला तीसरी मंजिल पर मकान में रहती थी।  महिला का इकलौता बेटा छत्तीसगढ़ के रायपुर में बिजली विभाग में संविदा पर कार्यरत है। महिला फैक्ट्री में नौकरी करता थी। पिछले तीन दिन से महिला के मकान पर बाहर से ताला लगा हुआ था। 

पति के विदेश जाते ही ससुर ने कमरा बंद कर बहु के साथ किया इतना गन्दा काम

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेटे और उसकी पत्नी ने महिला को कॉल की। लेकिन फोन रिसीव नहीं किया। इसके बाद बेटे ने गांगन नया गांव में रहने वाली अपनी मौसी और मौसा व ममेरे भाई को कॉल की। इसके बाद रिश्तेदार मौके पर पहुंचे तो दरवाजा बंद था। इसके बाद खिड़की से झांक कर दिया गया तो अंदर महिला की लाश पड़ी दिखाई दी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची गई। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। उसकी गर्दन पर चाकू के निशान थे। इसके अलावा की नस भी कट हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि हर एंगल पर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

होने वाले पति को वो नहीं दे पा रही थी लड़की, फिर किया हैरान करने वाला काम

महिला ने बेटों और दोस्त के साथ मिलकर दिया ऐसी घटना को अंजाम

पत्नी से नाराज़ था पति, सास-ससुर की कर दी चाकू गोदकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -