मध्यप्रदेश में एक और हत्या, भाजपा नेता की भाभी का हुआ मर्डर
मध्यप्रदेश में एक और हत्या, भाजपा नेता की भाभी का हुआ मर्डर
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश में सत्ता से हटते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं और उनके रिश्तेदारों की हत्या का दौर आरम्भ हो गया है, जो रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला उज्जैन जिले के नागदा थाने इलाके का है, जहां भाजपा नेता की भाभी की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है. हत्या के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

पति के विदेश जाते ही ससुर ने कमरा बंद कर बहु के साथ किया इतना गन्दा काम

भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के प्रशिक्षु अधिकारी रजत सखलेचा ने जानकारी देते हुए बताया है कि, शुक्रवार की देर शाम को नागदा थाने के आमलोदिया गांव में भाजपा नेता लाल सिंह आंजना की भाभी सीता बाई की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है. उनके शरीर पर वार के कई निशान पाए गए हैं. सखलेचा के मुताबिक, हत्या का कारण क्या है और किसने की है, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

होने वाले पति को वो नहीं दे पा रही थी लड़की, फिर किया हैरान करने वाला काम

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मंदसौर में भाजपा नेता व नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उसके बाद बड़वानी जिले में भाजपा नेता मनोज ठाकरे की पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इसके अलावा रतलाम जिले के बिलपांक थाना इलाके के कमेड़ गांव में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के हिम्मत पाटीदार की हत्या हो गई थी. उधर, सत्तारूढ़ कांग्रेस इन हत्याओं के कारण आपसी रंजिश और भाजपा के अंदरूनी मामले बताती रही है.

खबरें और भी:-

महिला ने बेटों और दोस्त के साथ मिलकर दिया ऐसी घटना को अंजाम

पत्नी से नाराज़ था पति, सास-ससुर की कर दी चाकू गोदकर हत्या

लोगों ने देखा तो पेड़ पर इस हालत में लटकी थी युवती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -