पत्नी से नाराज़ था पति, सास-ससुर की कर दी चाकू गोदकर हत्या
पत्नी से नाराज़ था पति, सास-ससुर की कर दी चाकू गोदकर हत्या
Share:

पटना; बिहार की राजधानी पटना के पीरबहोर थाना इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की विदाई नहीं होने से खफा होकर अपनी सास और ससुर की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी पत्नी पर भी चाकू से वार किया है, जिससे वह घायल बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, वलीउल्लाह का विवाह लगभग एक वर्ष पूर्व लंगरा टोली निवासी चौधरी इरफान रजा (65) की पुत्री के साथ हुआ था। रजा की पुत्री कुछ दिनों के लिए अपने ससुराल में रही फिर वापस अपने मायके लौट गई।

लोगों ने देखा तो पेड़ पर इस हालत में लटकी थी युवती

पत्नी और पति में इस बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि वलीउल्लाह शुक्रवार को दोपहर के बाद अचानक अपनी ससुराल आया और पहले अपनी सास फरहत (55) की चाकू गोदकर हत्या कर दी और फिर अपने ससुर को भी चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी। इसी बीच जब उसकी पत्नी पहुंची तब उसने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। 

कई दिनों से लापता बच्चा घर के पास कुएं में इस हालत में मिला

चौधरी इरफान रजा पटना हाई कोर्ट की स्थापना शाखा से सेवानिवृत्त हुए थे। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है। घटना के बाद फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं पुलिस के आला अधिकारी का कहना है कि अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी:-

होटल के कर्मचारी ने झांककर देखा तो इस हालत में बिस्तर पर मिला प्रेमी युगल

युवक ने मोबाईल पर खुद का वीडियो बनाकर कर लिया ऐसा काम

जन्मदिन पर दोस्तों के साथ बर्थडे केक काटने के बाद युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -