होने वाले पति को वो नहीं दे पा रही थी लड़की, फिर किया हैरान करने वाला काम
होने वाले पति को वो नहीं दे पा रही थी लड़की, फिर किया हैरान करने वाला काम
Share:

राजस्थान के भरतपुर से हाल ही में एक घटना सामने आई है जहां 26 वर्षीय एक लड़की ने शादी से महक एक महीने पहले ही लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले लड़की ने दो पत्र लिखे थे एक अपने भाई के लिए और दूसरा अपने होने वाले पति के लिए. सूत्रों की माने तो लड़की पेशे से एक टीचर थी और वो गणेश विहार कॉलोनी स्थित एक मकान में किराये पर रहती थी.

लड़की की शादी 10 मार्च को होनी वाली थी लेकिन उससे पहले ही उसने अपनी चुन्नी से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. लड़की ने भाई को लिखे पत्र में ये लिखा था कि- 'मेरा भाई दुनिया में सबसे ज्यादा मुझे प्यार करता है। वह मुझसे छोटा है, लेकिन मैंने जिंदगी जीने का तरीका उससे ही सीखा. वह मेरे लिए सारी दुनिया से लड़ता था, लेकन अफसोस कि मैं आजतक उसे कोई भी खुशी नहीं दे पाई. मैं एक अच्छी बहन नहीं हूं. सॉरी भाई.'

लड़की ने अपने मंगेतर वाले पत्र में लिखा था कि- 'मैंने अपने आप को ऐसे मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है, जहां सिर्फ और सिर्फ .... हैं. मैं अपनी बातों को लिखने के लिए जिस कागज का इस्तेमाल कर रही हूं, वो मेरे पति के खून से सना है. जो मेरे कान्हा (पति) चाहते हैं, मैं उन्हें वो नहीं दे पा रही हूं. मैं एक अच्छी पत्नी नहीं हूं, जबकि इस पत्नी का पति बहुत अच्छा है. सॉरी बाबू.' अब तक लड़की की आत्महत्या के कारण के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है.

महिला ने बेटों और दोस्त के साथ मिलकर दिया ऐसी घटना को अंजाम

पत्नी से नाराज़ था पति, सास-ससुर की कर दी चाकू गोदकर हत्या

लोगों ने देखा तो पेड़ पर इस हालत में लटकी थी युवती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -