सरकार गठन के पहले ही नज़र आ रही भाजपा नेता के बेटे की दबंगई
Share:

शाहजहांपुर। उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद सियासी गलियारों में उत्साह है लेकिन उत्तरप्रदेश की सड़कों पर जीत के उत्साही चल समारोह के बाद अब कथिततौर पर दबंगई नज़र आने लगी है। दरअसल शाहजहांपुर जिले में एक ऐसा घटनाक्रम हो गया जिसने भाजपा के लाॅ एन आॅर्डर मैंटेन करने के दावों की हवा उड़ा दी। यहां एक महिला दारोगा की पिटाई भाजपा नेता के पुत्र और उसके साथियों ने कर दी। ये भाजपा नेता चेतराम वे ही हैं जो कि पुवायां सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर विधानसभा चुनाव के मैदान में थे।

भाजपा नेता चेतराम के पुत्र पर अपने साथियों के साथ महिला दारोगा और एक काॅन्स्टेबल पर लाठी डंडे से पीटने का आरोप लगाया गया है। हालांकि इस मामले में भाजपा नेता के पुत्र अनुज, उसके मित्रों अभिषेक और मुकेश को पकड़ लिया गया था। अब इस मामले की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार जब अनुज उसके मित्रों के साथ टाउन हाॅल क्षेत्र से वाहन पर निकला तो वहां पर दारोगा सुषमा यादव और काॅन्स्टेबल अजय मलिक जांच कार्रवाई कर रहे थे पहले तो इन लोगों ने दो पहिया वाहन पर इन तीनों युवकों को सवार देखकर हिदायत देकर छोड़ दिया लेकिन बाद में ये युवक अनुज, अभिषेक व मुकेश एक लग्जरी चार पहिया वाहन में सवार होकर आए।

इस वाहन पर कथित रूप से भाजपा का ध्वज लगा था। इन लोगों ने वाहन रोका और दारोगा और काॅन्स्टेबल की पिटाई डंडों से कर दी। इसके बाद ये लोग फरार हो गए। इस मामले में महिला दारोगा सुषमा यादव के बयान का वीडियो वायरल हुआ जिससे हड़कंप मच गया और आरोपियों पर प्रकरण दर्ज किया गया। महिला दारोगा सुषमा यादव इस वीडियो में कह रही हैं कि चुनाव के बाद अभी तो कुछ भी नहीं हुआ है नई सरकार ने शपथ तक नहीं ली है इसके बाद भी इस तरह का आलम है। यदि ऐसा ही होता रहा तो फिर किस तरह से काम होगा। उनका कहना था कि जब पुलिस ही इन लोगों से पिटती रहेगी तो फिर आम जनता का क्या हाल होगा।

चुनाव के बाद पुलिस पस्त, जेल तोड़कर भागे कैदी

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का सपा पर धावा

किसानों को मिलेगी कर्ज से मुक्ति- पीएम मोदी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -