किसानों को मिलेगी कर्ज से मुक्ति- पीएम मोदी

किसानों को मिलेगी कर्ज से मुक्ति- पीएम मोदी
Share:

लखनऊ. चुनावी दौर चल रहा है, ऐसे हाल में लाजमी है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में कुछ तो नई बात कहेगी ही. प्रधान मंत्री ने यूपी विधानसभा चुनाव को देश में परिवर्तन का चुनाव बताया है. प्रधान मंत्री ने लखीमपुर की सभा को संबोधित करते हुए कहा है की उत्तरप्रदेश को भ्र्ष्टाचार ने बर्बाद कर दिया है, अगर राज्य में भाजपा की सरकार बनती है तो राज्य के सभी नोजवानों को उनके जिले में नौकरी दी जाएगी.

प्रधानमंत्री ने ये भी कहा है की सपा पार्टी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन कर ड़ॉ. लोहिया का अपमान किया है. पहले चरण के परिणामो से यह साफ हो गया है की कितने ही गठबंधन कर लिए जाए, पार्टी द्वारा किये गए पाप नहीं धुलेंगे. मोदी राज्य में हुई महिला उत्पीड़ण घटना के मामलों को भी जोर शोर से उठाया है. प्रधान मंत्री ने कहा की अखिलेश ने सरकार बनने के बाद मायावती कार्यकाल में हुए घोटालों की जाँच तक नही कराई, यह कहकर उन्होंने एक तीर से दो निशाने लगाए.

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अंत में कहा की माताओं-बहनों से कहना चाहता हू, दिल्ली में आपका भाई बैठा है, उसे उत्तरप्रदेश में सेवा करनेका मौका दे. यदि राज्य में सरकार बानी तो सबसे पहले किसानों की कर्जमाफी का काम किया जाएगा.

ये भी पढ़े 

जानिए क्या है PM मोदी की तंदुरुस्ती का राज

कुर्सी के मोह में कांग्रेस की गोद में बैठ गए अखिलेश : मोदी

प्रधानमंत्री ने मांगा मंत्रियों से यात्राओं का ब्यौरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -