गृहमंत्री राजनाथ सिंह का सपा पर धावा
गृहमंत्री राजनाथ सिंह का सपा पर धावा
Share:

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव जारी है और कल से उत्तराखण्ड में भी चुनाव शुरू हो जाएगे. चुनाव जीतनेके लिए हर पार्टी अपनी जान लगा रही है. इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की भाजपा के नेताओ पर कोई ऊँगली नही उठा सकता, और न ही यह कह सकता है उनके दामन में कोई दाग लगे हुए है.

भाजपा के मुख्यमंत्रियों पर किसी प्रकार के कोई दाग नहीं है. उन्होंने उत्तरप्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा की उत्तरप्रदेश में यदि हमारी सरकार बनती है तो 3-6 से महीने के अंदर सरे किसानों के  कर्ज को माफ़ कर दिया जाएगा. पार्टी कर्ज की पीड़ा से परिचित है. राजनाथ सिंह ने भी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तरह समाजवादी पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा की जिस घर से 15-20 लोग सत्ता में है उनके क्षेत्र में अब तक विकास क्यों नहीं हुआ.

उन्होंने कहा की यदि उत्तरप्रदेश में भाजपा की सरकार बनती है तो लड़कियों के लिए ग्रेजुएशन तक की पढाई को निशुल्क कर दिया जाएगा. इसके साथ ही लड़को की भी पढाई को 12 वी तक निशुल्क कर दिया जाएगा. राजनाथ सिंह ने यह भी कहा हम सभी नौजवानों को रोजगार तो नहीं दे सकते किन्तु उनको ट्रेनिंग जरूर देगे जिससे की वह अपना काम शुरू कर सके.

ये भी पढ़े 

बसपा के तत्वाधान में विशाल जनसभा का आयोजन

भाजपा कार्यकर्ता की चाकू घोप कर की हत्या

कैलाश विजयवर्गीय ने किये राहुल पर विवादित ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -