इस मराठी फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं ज़हीर खान की वाइफ

बॉलीवुड की एक्ट्रेस और इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर ज़हीर खान की वाइफ सागरिका घाटगे को प्रीती सबरवाल के रूप में याद किया जाता है. शाहरुख़ खान की फिल्म 'चकदे इंडिया' में सागरिका ने प्रीती सबरवाल का किरदार निभाया था. हाल ही में सागरिका सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो के कारण काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वह साड़ी में फूटबाल खेलती हुई नज़र आ रही हैं. हाल ही में सागरिका मुंबई में फुटबॉल लीग की इनॉग्रेशन सेरेमनी में पहुंची. इस सेरेमनी  में उन्होंने साड़ी में ही फूटबाल खेला और ज़ोरदार किक्स भी मारे, जिसका वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है.

नवम्बर 2017 में ज़हीर खान से शादी करने के बाद सागरिका ने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था, लेकिन अब वह जल्दी ही फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. सागरिका को मराठी फिल्म 'मानसून फुटबॉल' में कास्ट किया गया है, जिसमें वह एक मिडिल क्लास हाउसवाइफ का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाली हैं. मिलिंद ऊके के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म हाउसवाइफ की ज़िन्दगियों के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएगी, जो अपनी शर्तों पर जीना चाहती हैं.

इस इनॉग्रेशन सेरेमनी के चलते सागरिका ने अपनी फिल्म का प्रोमशन भी कर लिया. वहीं मिलिंद अपनी इस फिल्म के बारे में कहते हैं कि, सागरिका ही उनकी पहली पसंद थी. फ़िलहाल वो फुटबॉल की ट्रेनिंग भी ले रही हैं. मिलिंद ने बताया कि महिलाओं के फुटबॉल खेलने को लेकर अभी तक मराठी में कोई भी फिल्म नहीं बनी है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का हिंदी वर्ज़न भी रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

काला हिरण मामले में सलमान ने कहा- क्या सोचा था कि हमेशा ही जेल के अंदर रहूँगा?

इस क्रिकेटर की वाइफ ने साड़ी पहने खेला फुटबॉल, वीडियो हुआ वायरल

अब ये काम भी करती नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -