इस क्रिकेटर की वाइफ ने साड़ी पहने खेला फुटबॉल, वीडियो हुआ वायरल
इस क्रिकेटर की वाइफ ने साड़ी पहने खेला फुटबॉल, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस और इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर ज़हीर खान की वाइफ सागरिका घाटगे को प्रीती सबरवाल के रूप में याद किया जाता है. शाहरुख़ खान की फिल्म 'चकदे इंडिया' में सागरिका ने प्रीती सबरवाल का किरदार निभाया था. ज़हीर खान से शादी करने के बाद खबरें हैं कि सागरिका फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं. हाल ही में सागरिका सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो के कारण काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वह साड़ी में फूटबाल खेलती हुई नज़र आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सागरिका मुंबई में फुटबॉल लीग की इनॉग्रेशन सेरेमनी में पहुंची. इस सेरेमनी  में उन्होंने साड़ी में ही फूटबाल खेला और ज़ोरदार किक्स भी मारे, जिसका वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि नेशनल लेवल एथलीट रह चुकी सगारिका अक्षय कुमार के शो फियर फैक्टर के सीज़न 6 में भी बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ चुकी हैं.

नवम्बर 2017 में ज़हीर खान से शादी करने के बाद सागरिका ने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था, लेकिन अब वह जल्दी ही फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. सागरिका को मराठी फिल्म 'मानसून फुटबॉल' में कास्ट किया गया है, जो गृहिणियों को लेकर बनाई गई फिल्म है. इस फिल्म में सागरिका मिडिल क्लास हाउसवाइफ का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाली हैं, जिसे मिलिंद ऊके डायरेक्ट करने जा रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

उर्वशी रौतेला ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस देखकर हुए हैरान

ऋषि कपूर ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का कौन सा दौर अच्छा हैं

इस फिल्म में मेघना ने पंजाब को बनाया था पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -