काला हिरण मामले में सलमान ने कहा- क्या सोचा था कि हमेशा ही जेल के अंदर रहूँगा?

बॉलीवुड के दबंग मियां यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म रेस-3 की शूटिंग और प्रमोशन के सिलसिले में कुछ ज्यादा ही बिजी चल रहे हैं. मंगलवार शाम 5.15 बजे ही रेस-3 का ट्रेलर रिलीज़ किया हैं. इस फिल्म में सलमान खान लीड किरदार में नजर आने वाले हैं और उनके साथ बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला मुख्य किरदारों में नजर आएँगे.

ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर सलमान मीडिया से भी रूबरू हुए. इस दौरान मीडिया ने सलमान से पूछा कि क्या वो जेल जाने के दौरान वो उनपर लगे करोड़ों रुपयों को लेकर चिंतित थे इसके जवाब में सलमान ने मीडिया पर्सन से पूछा कि- 'आपको क्या लगा था कि मैं हमेशा के लिए अंदर जाने वाला हूं?' सलमान के इस सवाल का पत्रकार ने जवाब देते हुए कहा- 'नहीं...' इसके बाद सल्लू मियां ने कहा- ' शुक्रिया. क्योंकि मैं बहुत चिंतित था.'

आपको बता दे अप्रैल में सलमान खान 19 साल पुराने काला हिरण मामले में दोषी करार दिए थे जिसके बाद उन्हें दो दिन तक जेल की सलाखों के पीछे बंद रखा था. वही अगर बात करे उनके फ़िल्मी फ्रंट की तो 15 जून को सलमान खान की फिल्म रेस-3 रिलीज़ होने वाली हैं. इसके बाद सलमान अपनी अगली फिल्म भारत और दबंग-3 की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे.

उर्वशी रौतेला ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस देखकर हुए हैरान

संजय दत्त की बेटी ने की बोल्डनेस की हदें पार, सौतेली माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन

ऋषि कपूर ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का कौन सा दौर अच्छा हैं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -