क्रिकेट के भगवान ने KBC-9 के इस प्रतियोगी की हसरत पूरी की

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो हम बात कर रहे है टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के बारे में जहां लोगों की न सिर्फ करोड़पति बनने की हसरत पूरी होती है बल्कि कई बार वो सपने भी पूरे हो जाते हैं जिनके साकार होने की उन्हें उम्मीद तक नहीं होती. महाराष्ट्र के बीड के राजूदास राठौड़ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. कुछ दिनों पहले वह केबीसी-9 में थे और उन्होंने एक घटना का ज़िक्र किया था. उन्होंने बताया था कि एक बार वह बेटी की वजह से सचिन तेंदुलकर का मैच नहीं देख पाए थे और ग़ुस्से में उन्होंने टीवी का रिमोट तोड़ दिया था. राठौड़ ने बताया का उनकी क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से एक बार मिलने की उनकी हसरत रही है.

मज़ेदार बात ये है कि जब राठौड़ ये बात बता रहे थे तब सचिन भी ये शो देख रहे थे. सचिन ने फ़ौरन ट्वीटर पर राजूदास से मुलाकात करने का वादा किया और दीवाली  के दिन अपना वादा भी पूरा कर दिया. 'कौन बनेगा करोड़पति-9' ने सचिन तेंदुलकर की ऐप 100एमबी से राजूदास के लिए एक सरप्राइज तय किया. 18 अक्टूबर को दीवाली के दिन राजूदास के लिए उनके घर पर मास्टर-ब्लास्टर के साथ मुलाकात तय करवाई.

इस मुलाकात के दौरान मौजूद सूत्रों ने खुलासा किया, “यह राजूदास के लिए बहुत ही एक्साइटिंग और इमोशनल दिन था. आखिरकार उन्हें सचिन तेंदुलकर से मिलने का मौका मिला. सचिन का प्यार देखकर वे अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर सके.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -