सनकी पिता ने अपने बच्चों को दी ऐसी दर्दनाक मौत, जिसके बारें में सुन उड़ गए लोगों के होश
सनकी पिता ने अपने बच्चों को दी ऐसी दर्दनाक मौत, जिसके बारें में सुन उड़ गए लोगों के होश
Share:

पटनाः बिहार के सीतामढ़ी जिले से दिल को दहला देने वाली एक घटना भी सामने आ चुकी है। जहां एक एक सनकी पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को धारदार हथियार से मार कर मौत जके घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उस सनकी ने अपनी पत्नी पर भी धारदार हथियार से कई वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर चुके है।

वहीं, सनकी शख्स ने घटना को अंजाम देने के उपरांत सभी को जलाने की नियत से आसपास के पुआल की टाल में आग लगा चुके है। घटना को अंजाम देने के उपरांत आरोपी घटनास्थल से भाग निकला। जख्मी पत्नी को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना डुमरा थाना क्षेत्र के बरहरवा गांव की बताई जा रही है।

प्राप्त जाबकारी के मुताबिक इस दिल दहला देबे वाली घटना के बाद घटनास्थल पर बड़ी तादात में लोगो की भीड़ जुटी उमड़ पड़ी। लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह की बातें भी की है। बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने वाला सनकी शख्स रौशन साह नेपाल के गौशाला का रहने वाला है, जो अपनी पत्नी को उसके घर पहुंचाने के नाम पर उसको अपने साथ लेकर चला था।

सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना इलाके के इनरवा गांव में महिला को पहुंचाने के बजाए वो उसे लेकर डुमरा थाना इलाके के बरहरवा लेकर आ गया, जहा खाली पड़े चौर(खेत) में उसने सबसे पहले अपने 2 साल बेटे और चार वर्ष की बेटी को जमीन पर पटक कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और इसके बाद चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

इतना ही नहीं उसके उपरांत उसने अपने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए और उसे मरा समझ कर वहां आसपास के खेतों में पड़े पुआल को आग के हवाले कर दिया ताकि जलने से मौत की पुष्टि हो जाए। जिसके उपरांत मौके से भाग निकले। इधर, आग की लपटे देख आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो पाया कि पत्नी की सांसे अभी भी चल रही है।

आननफानन में उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल वह कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस केस की कार्रवाई में जुटी हुई है। सीतामढ़ी के सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बोला है कि हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापमेरी कर रही है और वो जल्द ही सलाखों के पीछे होने वाला है। हत्या की वजहों का अब तक पता नहीं लग सका है।

सगे फूफा ने भतीजी को बनाया अपनी हवस का शिकार, गला रेत कर की हत्या

दोस्तों ने मिलकर की गुंडे की हत्या, सिर पर किया पत्थर से वार

4 साल के मासूम को पिता के बिजनेस पार्टनर ने मार डाला, माँ के सामने रेता गला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -