दोस्तों ने मिलकर की गुंडे की हत्या, सिर पर किया पत्थर से वार
दोस्तों ने मिलकर की गुंडे की हत्या, सिर पर किया पत्थर से वार
Share:

सागर। यह खबर है सागर के बंडा थाना क्षेत्र की जहां पर चार दोस्तों ने मिलकर लिस्टेड गुंडे के सिर पर पत्थर पटक हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि सभी आरोपी दोस्त थे जो कि मृतक को पहले से जानते थे। आरोपियों का कहना है कि उन्होंने मृतक को सबक सिखाने के लिए सुनसान जगह पर बुलाया और मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। बंडा थाना क्षेत्र पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर न्यायालय में पैश किया। 

पुलिस के मुताबिक 14 नवंबर को बंडा थाना क्षेत्र के बंडा-झागरी मार्ग पर ग्राम चोदा के पास पुलिया किनारे शैलेंद्र उर्फ शैलू दुबे उम्र 30 वर्ष लहूलुहान अवस्था में मिला था। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक शैलेंद्र के सर पर पत्थर से वार किया गया था। हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 

बंडा थाना क्षेत्र की पुलिस ने जांच के दौरान वारदात स्थल पर सक्रिय मोबाइल नंबरों की लोकेशन निकाली, मुखबिर तंत्र सक्रिय किया गया। जांच के दौरान कुछ संदेहियों का नाम सामने आया जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी अमित यादव को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ करने लगी। पूछताछ के दौरान अमित यादव टूट गया और उसने अपने साथियों का नाम बता दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अश्मित जैन, आदित्य उर्फ आदि लोधी, रोहित असाटी को गिरफ्तार किया।

पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक शैलेंद्र आरोपी अमित से बार-बार बाइक की मांग रहा था। मृतक शैलेंद्र बंडा थाने का लिस्टेड गुंडा था।अमित की उससे मित्रता थी आरोपी और मृतक पहले से ही एक दूसरे को जानते थे। अमित को शक था, कि अगर वह अपनी बाइक शैलेंद्र को दे देगा तो वह उसे बाइक वापस नहीं करेगा। इस बात से परेशान होकर उसने यह सारा मामला अपने दोस्तों को बताया।

जिसके बाद उन्होंने मृतक को सबक सिखाने के इरादे से सुनसान जगह बंडा झागरी ग्राम पर बुलाया जहां उनके बीच कहासुनी हुई और इसी दौरान आरोपियों ने मृतक के साथ मारपीट की और उसके सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। बंडा थाना प्रभारी नवल आर्य ने बताया कि शैलू की हत्या के मामले में 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। बाइक मांगने की बात को लेकर हत्या की गई थी। मामले में आरोपियों को कोर्ट में पैश किया गया जहां से उन्हें कारावास भेज दिया गया।

डरा धमकाकर अक्षय को बना दिया फहीम, गंगाजल पिलाकर दोस्तों ने कराई घर वापसी

'मर्जी से शादी करें और मर्जी से धर्म चुनें..', हाई कोर्ट के इस आदेश के मायने क्या ?

सलकनपुर धाम में चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, 10 लाख से ज्यादा रुपए किए बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -