सगे फूफा ने भतीजी को बनाया अपनी हवस का शिकार, गला रेत कर की हत्या
सगे फूफा ने भतीजी को बनाया अपनी हवस का शिकार, गला रेत कर की हत्या
Share:

नर्मदापुरम। खबर है नर्मदापुरम की जहां सगे फूफा ने अपनी 9 साल की भतीजी का रेप कर उसका गला घोट कर हत्या कर दी। आरोपी 22 वर्ष का बच्ची का सागा फूफा है। आरोपी ने बच्ची का रेप करने के बाद उसका गला घोट दिया और उसके शव को जंगल में फेक दिया। नर्मदापुरम पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना नर्मदापुरम जिले के आदिवासी ब्लॉक केसला की है। जहा बच्ची के परिजन शुक्रवार को मजदूरी करने गए हुए थे। बच्ची और उसके फूफा घर पर अकेले थे। शाम को जब बच्ची के परिवार वाले घर लोटे तो उन्हें बच्ची नहीं दिखी। उन्होने बच्ची को आसपास खोजा पर उन्हें बच्ची नहीं मली, देर शाम बच्ची के परिवार वालो ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज की। थाना प्रभारी गौरव बुंदेला का कहना है की, पुलिस के पूछताछ करने पर पड़ोसियों ने बताया की बच्ची को फूफा के साथ जाते हुए देखा था। जब पलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने पुलिस को गुमराह करने की पूरी कोशिश की। जब पुलिस ने आरोपी के साथ सख्ती  बरती तब उसने बताया की उसने बच्ची का रेप कर उसे मार डाला।

देर रात एसपी डॉ. गुरूकरन सिंह भी मौके पर पहुंच गए। आरोपी नशे में होने के कारण स्पष्ट रूप से नहीं बता पा रहा था की उसने शव को कहा फेंका है। आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा, एसपी ने एसडीओपी, 5 निरीक्षक स्तर के अधिकारियो सहित करीब 70 पुलिसकर्मियो और एफएसएल टीम के साथ ताकू प्रूफ रेंज के जंगल में सर्च करना शरू कर दिया। इमरजेंसी लाइट में करीब 5 घंटे पुलिस ने सर्च किया। पुलिस को बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में बरामद हुआ। बच्ची के मुँह पर कपडा ढका हुआ था।

'मेरे बकाया 30 हजार रुपए दे दो साहब!', बीच सड़क पर विधायक से बोला चायवाला

डरा धमकाकर अक्षय को बना दिया फहीम, गंगाजल पिलाकर दोस्तों ने कराई घर वापसी

सलकनपुर धाम में चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, 10 लाख से ज्यादा रुपए किए बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -