4 साल के मासूम को पिता के बिजनेस पार्टनर ने मार डाला, माँ के सामने रेता गला
4 साल के मासूम को पिता के बिजनेस पार्टनर ने मार डाला, माँ के सामने रेता गला
Share:

कोच्ची: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र वायनाड में चार वर्षीय मासूम बच्चे की गला रेतकर हत्या करने का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी मासूम के पिता का बिजनेस पार्टनर बताया जा रहा है। आरोपी ने दिनदहाड़े बच्चे की उस समय हत्या कर दी, जब वह अपनी मां के साथ आंगनबाड़ी जा रहा था। इस जानलेवा हमले में बच्चे की मां भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई है।

यह हैरतअंगेज़ वारदात वायनाड के उत्तरी जिले के मेप्पडी में हुई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी जितेश (45) ने शुक्रवार (18 नवंबर) को दिनदहाड़े बच्चे आदि देव पर उस वक़्त बेरहमी से हमला कर दिया, जब उसकी मां अनिला उसे पास की आंगनबाड़ी ले जा रही थी। पुलिस ने कहा है कि उसने महिला और बच्चे पर हमला कर दिया और उन्हें धारदार हथियार से गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। दोनों को शुरू में नजदीक के एक अस्पताल में ले जाया गया और लड़के, जिसके बाएं कान और सिर के पास चोटें आई थीं, को बाद में कोझिकोड के सरकारी मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया। 

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि बच्चे ने आज सुबह दम तोड़ दिया, मगर महिला की हालत अब स्थिर है। उन्होंने कहा कि, 'हमें संदेह है कि बच्चे के पिता जयप्रकाश और आरोपी जितेश के बीच कारोबार संबंधी कुछ विवाद थे। हो सकता है कि इसके चलते क्रूर कृत्य किया गया हो। विस्तृत पूछताछ के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकती है।' अधिकारी ने बताया है कि अपराध के तुरंत बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया और उसे रिमांड पर भेज दिया गया। 

डरा धमकाकर अक्षय को बना दिया फहीम, गंगाजल पिलाकर दोस्तों ने कराई घर वापसी

सुहागरात के अगले दिन गहने-नकद लेकर रफूचक्कर हुई दुल्हन, हाथ मलते रह गया दूल्हा

सलकनपुर धाम में चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, 10 लाख से ज्यादा रुपए किए बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -