'मंदिरों में जाकर देश बर्बाद कर रहा गांधी परिवार...', KK शैलजा बोलीं- नौटंकी बंद करे कांग्रेस
'मंदिरों में जाकर देश बर्बाद कर रहा गांधी परिवार...', KK शैलजा बोलीं- नौटंकी बंद करे कांग्रेस
Share:

कोच्ची: केरल की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री शैलजा टीचर ने कांग्रेस पार्टी पर ‘सॉफ्ट हिन्दुत्व’ के जरिए देश को तबाह करने का आरोप लगाया है। केके शैलजा ने इंदिरा गाँधी और राजीव गाँधी के वक़्त को याद करते हुए राहुल गाँधी पर आरोप लगाया। कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) (CPIM) नेता शैलजा ने कहा कि गाँधी मंदिर-मंदिर घूमते हैं, यहाँ तक कि शिव मंदिर भी। जबकि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि भारत एक ‘सेक्युलर’ देश है।

केके शैलजा ने इसे नौटंकी बताते हुए केरल की प्रदेश कांग्रेस से कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि सेक्युलर केरल बनाए रखने के लिए कांग्रेस यह सब नौटंकी नहीं करेगी। बता दें कि केके शैलजा Covid-19 महामारी के दौरान ‘केरल मॉडल’ को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं थीं। हालाँकि मीडिया ने ही महामारी से निपटने में केरल मॉडल के लिए केके शैलजा को उम्मीद से अधिक महत्व दिया, किन्तु उनकी खुद की पार्टी ने उन्हें स्वास्थ्य मंत्री के पद से हटा दिया।    

शैलजा के इस बयान के बाद त्रिप्पुनितुरा से कांग्रेस MLA के. बाबू ने स्पीकर से यह आदेश जारी करने के लिए कहा कि क्या मंदिर जाना जुर्म है? कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी चुनावों के पहले हिन्दू वोट के लिए अमूमन मंदिरों की यात्रा करते रहते हैं। राहुल गाँधी द्वारा अल्पसंख्यक तुष्टिकरण के आरोप से बचने के लिए की जाने वाली मंदिरों की इन यात्राओं को अक्सर चुनावी विशेषज्ञ नौटंकी कहा करते हैं।

इमामी के उत्पादों में हुई 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी

कोटक महिंद्रा ने अपने कर्मचारियों के लिए महामारी परोपकारी नीति लागू करने की घोषणा की

बड़ी खबर! रश्मिका मंदाना को हुआ प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -