इमामी के उत्पादों में हुई 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी
इमामी के उत्पादों में हुई 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी
Share:

FMCG प्रमुख इमामी लिमिटेड के ग्राहकों को अब अपने उत्पादों के लिए थोड़ा अधिक भुगतान करना होगा क्योंकि कंपनी ने चालू वित्त वर्ष में उत्पाद की कीमतों में औसतन चार प्रतिशत की वृद्धि की है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इमामी ने मौजूदा इनपुट लागत दबाव को दूर करने के लिए चालू वित्त वर्ष में उत्पाद की कीमतों में औसतन 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है, जिससे कंपनी को 66-67% के सकल मार्जिन को बनाए रखने में मदद मिलेगी। 

कंपनी की लंबे समय से प्रतीक्षित परियोजना खोज, जिसका उद्देश्य लाभ की गति को बनाए रखने के लिए ग्रामीण इलाकों तक पहुंच बनाना है, को लॉकडाउन में छूट के साथ उत्तर प्रदेश में लॉन्च किया गया है। अधिकारी ने कहा, "पिछले साल से कोविड-19 व्यवधानों के कारण हमने पहले ही शुरू कर दिया था, परियोजना में देरी हुई।" इमामी के निदेशक मोहन गोयनका ने कहा, "हमने अब तक कीमतों में चार फीसदी की बढ़ोतरी की है और यह हमारे मौजूदा लागत दबाव का ख्याल रखेगा।

हम आगे की स्थिति के आधार पर निर्णय लेंगे।" मार्केटिंग के चार क्षेत्र इमामी ई-कॉमर्स, स्टैंडअलोन मॉडर्न ट्रेड, केमिस्ट आउटलेट विस्तार पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे और चौथा प्रोजेक्ट खोज है। "प्रोजेक्ट खोज एक ग्रामीण परियोजना है जहां हमने 13 राज्यों की पहचान की है जहां हम 3,000 आबादी वाले गांवों में बहुत गहराई तक जाएंगे, लेकिन हम अभी केवल चार उच्च क्षमता वाले राज्यों से शुरू करेंगे। हमने अभी अनलॉक होने के साथ अपनी यात्रा शुरू की है।" 

उत्तराखंड सरकार ने 15 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन

त्राल के बस स्टैंड पर आतंकियों ने किया 'CRPF' पर हमला, आम लोग हुए घायल

भारतीय बाजार में महंगी हुई होंडा शाइन बीएस 6, कंपनी ने बढ़ाई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -