बछड़े ने खाया गाय का चारा तो मालिक ने पीट-पीट कर ले ली जान
बछड़े ने खाया गाय का चारा तो मालिक ने पीट-पीट कर ले ली जान
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. आपको याद हो बीते दिनों केरल में हथिनी के साथ क्रूरता हुई थी और अब उसके बाद जो मामला सामने आया है वह आगरा का है. जहाँ आगरा के थाना एत्माद्दौला इलाके में पालतू गाय का चारा खाने पर गाय मालिक और उसके दोस्त ने एक बेजुबान बछड़े को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. जी हाँ, इस मामले में जो भी हुआ है वह सभी को हैरान कर गया है.

इस समय बेजुबान के साथ हुई इस क्रूरता पर लोगों का गुस्सा फुट रहा है. वैसे यह पूरा मामला पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और जब तस्वीरें सामने आईं तो सबका दिल ही दहल गया. आप सभी को बता दें कि इस मामले में एक भूखे बछड़े ने गाय का चारा खा लिया और यह दृश्य देखने के बाद गाय का मालिक आग बबूला हो गया. उसके बाद उसने बेजुबान जानवर पर जमकर डंडे की बारिश कर दी. वहीं इस दौरान उसका एक साथ भी मौके पर पहुंच गया और उसने भी बेजुबान बछड़े पर डंडे बरसाए. इस मामले में बेजुबान जानवर चोट बर्दाश्त नहीं कर पाया इस वजह से उसकी मौत हो गई.

वहीं जब यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल आरोपी राहुल और रवि को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं एसपी सिटी आगरा का कहना है कि ''दोनों आरोपियों को जेल भिजवा दिया गया है.''

बिन ब्याहे बेटी हुई गर्भवती तो माता-पिता ने उठाया यह भयावह कदम

हथिनी और गाय के बाद अब हुई कुत्ते के साथ बर्बरता, मुंह पर कसकर बाँधा टेप

सगाई के दो दिन बाद ही इंदौर के नामी शोरूम की HR हेड ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -