बिन ब्याहे बेटी हुई गर्भवती तो माता-पिता ने उठाया यह भयावह कदम
बिन ब्याहे बेटी हुई गर्भवती तो माता-पिता ने उठाया यह भयावह कदम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है. जी दरअसल यह मामला तेलंगाना का है. जहाँ झूठी शान की खातिर 20 वर्षीय एक लड़की की उसके माता पिता ने मुंह दबाकर कथित तौर पर हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. इस मामले में उन्होंने बताया कि लड़की का दूसरी जाति के लड़के के साथ प्रेम संबंध था और गर्भवती होने के बाद उसने गर्भपात कराने से इनकार कर दिया था.

वहीं पुलिस ने आगे यह भी बताया कि जोगुलाम्बा-गड़वाल जिले के कलुकुन्तला क्षेत्र में स्थित घर में सात जून को तड़के लड़की सो रही थी जब उसके माता पिता ने तकिये से उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद उन्होंने ऐसा दिखाने की कोशिश की जैसे मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है. इस मामले में लड़की के माता पिता ने दावा किया कि लड़की की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई. वहीं फिर पुलिस ने जांच की और पुलिस ने अब इस मामले में बताया कि हालांकि गांव के सचिव द्वारा लड़की की मौत पर संदेह प्रकट करने के बाद मामले की गहनता से छानबीन की गई.

वहीं मृतका के पोस्टमार्टम के बाद उसके माता पिता को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया गया. इस मामले में आगे पुलिस ने यह भी कहा कि लड़की अपने माता पिता की तीन संतान में सबसे छोटी थी. वहीं उसके गर्भवती होने की जानकारी मिलने और गर्भपात से इनकार करने के एक दिन बाद ही उसके माता पिता ने लड़की की हत्या करने का फैसला लिया. पुलिस ने बताया कि मृतका आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में स्थित एक कालेज में पढ़ाई के दौरान एक लड़के के साथ प्रेम चक्कर में पड़ी थी.

जाति के नाम पर लड़की के घरवालों ने कर दी दलित युवक की हत्या

वर्क फ्रॉम होम के दौरान सुरक्षित रखे अपना डाटा

प्रेमिका से बदला लेने के लिए युवक ने पोर्न वेबसाइट पर डाले उसके 300 न्यूड फोटोज और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -