ओडिशा में कोरोना से हुई तीन और मौतें, सामने आया 1,832 संक्रमित केस
ओडिशा में कोरोना से हुई तीन और मौतें, सामने आया 1,832 संक्रमित केस
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में कोरोनावायरस टोल शनिवार को 1,832 हो गया, जिसमें तीन और मरीज बीमारी से पीड़ित हैं। नई मौतों में से, जगतसिंहपुर, नुआपाड़ा और पुरी जिलों से एक-एक की मौत हुई थी। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को ओडिशा से कुल 356 नए कोरोना मामले और तीन मौतें हुई हैं। मार्च में महामारी शुरू होने के बाद से कुल कोरोनावायरस, अब 3,029 सक्रिय मामलों के साथ 3,25,861 है।

पिछले 24 घंटों में 363 रिकवरी हुई है, जिसमें डिस्चार्ज किए गए मरीजों की संख्या 3,20,947 है। राज्य में मरने वालों की संख्या 1,832 है। राज्य सरकार ने लोगों से हमेशा एक फेस मास्क पहनने और कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए सामाजिक गड़बड़ी को बनाए रखने का आग्रह किया है। इस बीच, राज्य सरकार ने राज्य में कोरोना टीकाकरण के पहले चरण के लिए डेटाबेस संग्रह पूरा कर लिया है। इसके अलावा, राज्य में टीकाकरण प्रक्रिया को अंजाम देने के लिए 8,267 वैक्सीनेटर और 29,276 केंद्रों की पहचान की गई है, जब एक कोरोनवायरस वायरस का टीका लगाया जाता है। टीकाकरण अभियान के लिए सरकार द्वारा राज्य संचालन समिति, राज्य कार्य बल समिति, जिला कार्य बल समिति और ब्लॉक टास्क फोर्स समिति का गठन किया गया है।

पिछले 24 घंटों में 25,153 नए संक्रमणों के साथ, भारत के COVID-19 मामले ने 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, शनिवार को स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने कहा। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में बरामद और सक्रिय मामलों की कुल संख्या क्रमशः 95,50,712 और 3,08,751 है। इस बीच, देश में मृत्यु दर 1,45,136 है।

वेटलिस्ट को कम करने के लिए उपलब्ध सेवाओं की मांग के साथ तालमेल रखने के लिए रेलवे कर रहा प्रयास

केरल के पलक्कड़ में मंदिरों में तोड़फोड़, सत्ताधारी CPM के 11 कार्यकर्ता गिरफ्तार

DRDO ने तैयार किया अचूक हथियार, 48 किमी की दूरी से करेगा दुश्मन पर वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -