कोरोना  के कारण रद्द हुआ श्रीलंका क्रिकेट टूर्नामेंट
कोरोना के कारण रद्द हुआ श्रीलंका क्रिकेट टूर्नामेंट
Share:

दिनों दिन बढ़ रही कोरोना की मार से आज के समय में हर कोई परेशान है. वहीँ इस वायरस का असर आज पूरे खेल जगत में देखने को मिल रहा है. वहीँ अब तक इस वायरस से मरने वालों की संख्या 12000 से अधिक हो चुकी है. कोरोनावायरस से लड़ने के लिए श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया है. दुनियाभर में फैल चुकी इस महामारी से निपटने के लिए श्रीलंका अब अपने सभी घरेलू टूर्नामेंट टालने की तैयारी में है.

रिपोर्ट्स के अनुसार 20 मार्च यानी शुक्रवार को राष्ट्रपति गोटभया राजपक्षे ने श्रीलंका में 23 मार्च तक कर्फ्यू का एलान किया था, इसके बाद श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'देश में मौजूदा स्वास्थ्य (COVID-19 महामारी) स्थिति को ध्यान में रखते हुए, SLC की टूर्नामेंट कमेटी ने अगले नोटिस तक सभी घरेलू टूर्नामेंटों के आयोजन को स्थगित करने का फैसला किया.'

जंहा इस बात का पताचला है कि इसके पहले 12 मार्च से शुरू होने वाले इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ दो मैच की टेस्ट सीरीज को भी रद्द करना पड़ा था. कोरोनावायरस के डर से इंग्लिश खिलाड़ियों ने टेस्ट सीरीज के दौरान हाथ नहीं मिलाने का फैसला लिया था, लेकिन उसके पहले ही यह बड़ा फैसला ले लिया गया. हाल में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहले टेस्ट से पूर्व और इसके दौरान इंग्लैंड टीम के कई सदस्यों को पेट में तकलीफ और फ्लू की समस्या से जूझना पड़ा था, जिसके बाद उन्होंने श्रीलंकाई दौरे पर हाथ मिलाने की जगह मुट्ठी टकराने का फैसला लिया था.

कोरोना वायरस के कारण शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने किया यह काम

शादी से पहले ऐसी लगती थी मोहिना कुमारी सिंह

कोरोना के चलते कैब प्रोवाइडर कंपनी ओला ने अल्पकाल के लिए बंद की ये सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -