कोरोना के चलते कैब प्रोवाइडर कंपनी ओला ने अल्पकाल के लिए बंद की ये सेवा

प्रधानमंत्री के कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देश के नाम किये गए सम्बोधन के बाद पूरे भारत में इससे लड़ने के लिए एहतियातन कदम उठाये जा रहे है जिसके चलते भारत में कैब प्रोवाइडर कंपनी ओला ने भी एहतियातन कदम उठाते हुए सोशल डिस्टन्सिंग का ध्यान रखा है और अपनी सेवा 'कैब शेयरिंग " को अलपकाल के लिए रोक दिया है। इस महामारी के चलते कैब सर्विस प्रोवाइडर ओला ने ये बड़ा फैसला लिया है।

जानकारी के अनुसार ओला ने शेयरिंग कैब राइडिंग की सुविधा पर पूरे देश में रोक लगा दी है। इससे कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने में मदद मिलेगी। जानकारी के अनुसार कोविड-19 कोरोना वायरस से दुनिया भर में करीब 10,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इस रोक के बारे में कंपनी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि ‘ओला शेयर' को अगले निर्देश आने तक बंद किया जा रहा है। इस बारे में कंपनी ने कहा कि "हमारा प्रयास है कि कोविड-19 कोरोना वायरस को बढ़ने से रोका जाए, जिसकी वजह से कंपनी ने यह फैसला लिया है कि ‘ओला शेयर' की सुविधा को कुछ समय के लिए बंद रखा जाएगा।" बता दें कि ओला शेयर उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प होता है, जो लोग अपना सफर किफायती कीमत पर करना चाहते हैं, क्योंकि स्टैंडअलोन सफर में अधिक किराया चुकाना पड़ता है।

इस महामारी को मात देने के लिए हर वर्ग और हर संस्था अपने अपने स्तर पर कार्यशील है और प्रयास कर रही है की इसे जड़ से ख़तम किया जा सके।

हुंडई ने वेन्यू का बीएस6 मॉडल भारत में किया लांच, कीमत में हुए बढ़ोतरी

भारत में BMW की स्पोर्टज़ कार को आकर्षक फीचर्स के साथ किया लांच

कोरोना : MG मोटर्स अपने ग्राहकों को दे रहा ये विशेष सुविधा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -