कोविड -19:  अमेरिकी राज्यों में  मास्क जनादेश को समाप्त किया
कोविड -19: अमेरिकी राज्यों में मास्क जनादेश को समाप्त किया
Share:

 

वॉशिंगटन: कोविड -19 के मामलों की संख्या में गिरावट के साथ, संयुक्त राज्य अमेरिका में राज्य मास्क जनादेश को समाप्त करने पर विचार कर रहे हैं। ओमिक्रोन स्ट्रेन के कारण कोविड-19 संक्रमणों में हालिया गिरावट के परिणामस्वरूप, अमेरिकी राज्य स्कूलों और इनडोर सार्वजनिक स्थानों के लिए मास्क प्रतिबंधों में ढील दे रहे हैं।

न्यू जर्सी, कनेक्टिकट, डेलावेयर, कैलिफ़ोर्निया और ओरेगन के अधिकारियों के अनुसार, आने वाले हफ्तों में स्कूलों और अन्य सार्वजनिक स्थानों के लिए इनडोर मास्क नियमों को हटा दिया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, कैलिफ़ोर्निया अगले सप्ताह एक सार्वभौमिक इनडोर मास्क जनादेश को समाप्त करने की तैयारी कर रहा है और अत्यधिक पारगम्य ओमिक्रोन रूप के प्रसार को रोकने के उद्देश्य से अन्य विनियमों को कम करना।

28 फरवरी तक, कनेक्टिकट बच्चों और कर्मचारियों के सदस्यों को स्कूलों में मास्क पहनना बंद करने की अनुमति देगा। 31 मार्च तक, डेलावेयर को अब छात्रों को स्कूल में मास्क पहनने की आवश्यकता नहीं होगी।

न्यूयॉर्क टाइम्स के डेटाबेस के अनुसार, कुछ ही राज्यों ने स्कूलों और इनडोर स्थानों के लिए राज्यव्यापी मुखौटा कानून बनाए थे।

यमन के हज्जाह में बारूदी सुरंग विस्फोट से 10 सैनिकों की मौत

अफगानिस्तान को मानवीय मौद्रिक सहायता 32 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक

WFP का अनुमान है कि अफ्रीका में 13 मिलियन लोग भूख से जूझ रहे है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -