क्या छत्तीसगढ़ में कोरोना मुक्ति रह पाएगी 49 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट ?
क्या छत्तीसगढ़ में कोरोना मुक्ति रह पाएगी 49 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट ?
Share:

भारत में कोरोनावायरस काफी तेजी से अपने पैर पसारा रहा है. वही, छत्तीसगढ़ में 49 लोगों के कोरोना टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच  राज्य में कड़ी निगरानी के बीच प्रसार की जाँच करने के लिए पूरे राज्य में नज़र बनाए रखा जा रहा है. अधिकारियों ने बताया कि राज्य में अब तक केवल एक COVID-19 मामला सामने आया है.

लॉकडाउन : सीएम येदियुरप्पा ने बेंगलुरु से बाहर जाने का दिया अंतिम मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 18 मार्च को एक 24 साल की महिला में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसका इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज(एम्स) रायपुर में अच्छी तरह से चल रहा है.उन्होंने कहा कि सरकार ने निगरानी को और कड़ा कर दिया गया है और वायरस के खिलाफ नियंत्रण के उपाय किए जा रहे हैं.उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 183 नमूनों में से सोमवार को जांच में केवल एक पॉजिटिव मामला सामने आया है. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिया गया है.

सीएम प्रमोद सावंत ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा-कोरोना का डर फैला रहे है..

अगर आपको नही पता तो बता दे कि बंगाल में मंगलवार को दो और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके साथ राज्य में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है. बंगाल में कोरोना से यह पहली मौत थी. इधर राज्य स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि जो 2 नए मामले सामने आए आए हैं, वे दोनों व्यक्ति हाल में विदेश यात्री  से कोलकाता लौटे थे. इनमें एक ब्रिटेन से जबकि दूसरा मिस्त्र से लौटा है. अधिकारी के मुताबिक, सोमवार को दोनों के रक्त के नमूने को परीक्षण के लिए भेजा गया था, जहां पहली जांच में दोनों कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. दूसरी जांच के भी नमूने भेजे गए है जिसके परिणाम का इंतजार है.

पूरी दुनिया लॉकडाउन लेकिन चीन में काम शुरू, फैक्ट्रियों में वापस लौटे कर्मचारी

कोरोना को लेकर WHO का बड़ा दावा, हवा में वायरस फैलने को लेकर कही ये बात

लॉकडाउन : ममता सरकार ने किया बड़ा ऐलान, नही बचेंगे नियम तोड़ने वाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -