सीएम प्रमोद सावंत ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा-कोरोना का डर फैला रहे है..
सीएम प्रमोद सावंत ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा-कोरोना का डर फैला रहे है..
Share:

कोरोनावायरस भारत में भी तेजी से फैल रहा है. वायरस को लेकर राज्य की सरकारें काफी सख्त नजर आ रही है. वही, गोवा मुख्‍यमंत्री प्रमोद सावंत ने राज्‍य की जनता से आग्रह किया है कि घर से बाहर न निकलें और सोशल डिस्‍टेंसिंग बरकरार रखें. मुख्‍यमंत्री ने राज्‍य सरकार ने इस बात का आश्‍वासन दिया है कि आवश्‍यक चीजों को घर में डिलीवरी कराई जाएगी.

कोरोना : जल्द दिहाड़ी मजदूरों को वितरण होंगे 1000 रुपये, योगी सरकार ने जारी किया पैसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत पर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि वह कोरोना महामारी का उपयोग कर डर का माहौल बना रहे हैं, ताकि उसका फायदा आने वाले जिला पंचायत चुनाव में उठाया जा सके. पणजी में एक प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडणकर ने राज्य सरकार की ओर से गोवा के लोगों और पर्यटकों को औपचारिक सलाह जारी करने में प्रशासन की ओर से हुई देरी पर सवाल उठाया.

कोरोना वायरस : नियम तोड़ने वालों का ऐसा हाल करने वाली है योगी सरकार

इस दूसरी ओर कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते विश्व स्वास्थ्य संगठन ने चेतावनी दी है कि कोरोनावायरस का अगला केंद्र बिंदू अमेरिका हो सकता है. विश्व स्वास्थ्य संगठन का यह बयान भारत के लॉकडाउन के ऐलान के बाद आया है. यह जानकारी रॉयटर्स के जरिए सामने आई है. वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने के बाद विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने मंगलवार को कहा कि इस देश में कोविड-19 महामारी के मामलों की संख्या यूरोप से ज्यादा हो सकती है. एएफपी ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि डब्ल्यूएचओ की प्रवक्ता मारग्रेट हैरिस ने संवाददाताओं से कहा कि उनके पास एक रात में आये 85 प्रतिशत नये मामले यूरोप और अमेरिका से आये. 

लॉकडाउन : सीएम येदियुरप्पा ने बेंगलुरु से बाहर जाने का दिया अंतिम मौका

कोरोना वायरस : लॉकडाउन के बाद सरकार देने वाली है एक और झटका

भाजपा सरकार बनने के बाद अधिकारियों पर पहला वार, इन नौकरशाहों पर गिरी गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -