लॉकडाउन : सीएम येदियुरप्पा ने बेंगलुरु से बाहर जाने का दिया अंतिम मौका
लॉकडाउन : सीएम येदियुरप्पा ने बेंगलुरु से बाहर जाने का दिया अंतिम मौका
Share:

भारत के राज्य कर्नाटक में सीएम बीएस येदियुरप्पा द्वारा राज्य में लगे कर्फ्यू को कुछ देर के लिए हटाए जाने की घोषणा की आलोचना की जा रही है. जहां मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के बाद पूरे देशभर में रात 12 बजे के बाद लॉकडाउन कर दिया गया है तो वहीं दूसरी तरफ सीएम येदियुरप्पा ने लोगों को कर्फ्यू से थोड़ी देर के लिए राहत दी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह राहत उन लोगों को दी जा रही है जो बेंगलुरु से बाहर जाना चाहते हैं या यहां आना चाहते हैं, इसके बाद लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया जाएगा.

जानिए अब तक कितने देशों को शिकार बना चुका है कोरोना वायरस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए कर्नाटक सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु को हटाते हुए डॉ के सुधाकर को स्वास्थ्य मंत्री बनाया है. बीएस येदियुरप्पा की सलाह पर राज्यपाल द्वारा कोविड 19 से संबंधित सभी मामलों को आवंटित किया है. दूसरी ओर से श्रीरामुलु को पिछड़ा वर्ग कल्याण विकास विभाग आवंटित किया गया है.

बढ़ रही कोरोना की मार से परेशान हुआ पकिस्तान

राज्य में महामारी की वजह से चार नए मामलों की पुष्टि होने के बाद मंगलवार को संक्रमित लोगों की कुल संख्या 38 पहुंच गई है. एक आधिकारिक सूचना में कहा गया, कर्नाटक में अब तक जिन 38 मामलों की पुष्टि हुई है उनमें से तीन केरल जाने वाले यात्री थे जो कर्नाटक में हवाई अड्डे पर उतरे थे. वही, सरकार की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया कि सोमवार को अपराह्न दो बजे से मंगलवार की सुबह आठ बजे के बीच कर्नाटक में संक्रमण के चार नए मामलों की पुष्टि हुई जिनमें से तीन व्यक्तियों ने दुबई की यात्रा की थी. इस बीच ऑस्ट्रेलिया से लौटे दो व्यक्तियों समेत तीन लोगों को घर में पृथक रहने के नियम का उल्लंघन करने पर यहां हिरासत में लिया गया और उन्हें पृथक कर दिया गया.

कोरोना : जल्द दिहाड़ी मजदूरों को वितरण होंगे 1000 रुपये, योगी सरकार ने जारी किया पैसा

लॉकडाउन : अमित शाह ने जनता को दिलाया भरोसा, कहा-नहीं रहेगी आवश्यक वस्तु की कमी

कोरोना के कारण जिंदगियां ही नहीं बल्कि नौकरी भी लगी दावं पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -