ब्रिटेन में मार्च के बाद अब तक के सबसे अधिक मामले आए सामने

ब्रिटेन के देश ने एक और 170 कोविड से संबंधित मौतों की सूचना दी, जो 12 मार्च के बाद से एक दिन में दर्ज की गई मौतों की सबसे अधिक संख्या है। मंगलवार को जारी आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार  ब्रिटेन में कोविड से संबंधित मौतों की संचयी संख्या अब 131,149 है। रिपोर्टों के अनुसार, इन आंकड़ों में केवल उन लोगों की मृत्यु शामिल है, जिनकी मृत्यु उनके पहले सकारात्मक परीक्षण के 28 दिनों के भीतर हुई थी।

ब्रिटेन में एक और 26,852 लोगों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जिससे देश में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 6,322,241 हो गई है। नवीनतम डेटा ब्रिटेन की मेडिसिन्स एंड हेल्थकेयर प्रोडक्ट्स रेगुलेटरी एजेंसी ने मॉडर्न कोविड -19 वैक्सीन के उपयोग को मंजूरी दे दी है। 12 से 17 साल के बच्चे।

मेडिसिन एंड हेल्थकेयर प्रोडक्ट्स रेगुलेटरी एजेंसी (MHRA0 के मुख्य कार्यकारी, जून राइन ने अपने बयान में कहा- "मुझे यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि मॉडर्न द्वारा बनाई गई कोविड-19 वैक्सीन अब 12-17 साल के बच्चों में अधिकृत हो गई है। वैक्सीन सुरक्षित है और इस आयु वर्ग में प्रभावी। "यह टीकाकरण और टीकाकरण पर संयुक्त समिति (JCVI) के लिए है कि क्या इस आयु वर्ग को तैनाती कार्यक्रम के हिस्से के रूप में मॉडर्न द्वारा बनाए गए कोविड-19 वैक्सीन के साथ टीका लगाया जाना चाहिए।" लगभग 90 प्रतिशत नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, ब्रिटेन में वयस्कों में से एक को कोविड-19 वैक्सीन प्राप्त हुआ है, जबकि 77 प्रतिशत से अधिक लोगों को दूसरा जैब मिला है।

Video: हादसे का शिकार हुआ रूस का मिलिट्री एयरक्राफ्ट, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

मध्य स्पेन में अब भी धधक रहे है जंगल, क्या नही मिलेगी इस विनाशकारी तबाही से राहत

'जब तालिबान को नहीं रोक पाया अमेरिका, तो हमें क्या रोकेगा..', चीन ने उड़ाई US की खिल्ली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -