ATP और WTA ने बढ़ाया टेनिस टूर के निलंबन को
ATP और WTA ने बढ़ाया टेनिस टूर के निलंबन को
Share:

पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) और महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) ने शुक्रवार को अपने-अपने टूर के निलंबन को जुलाई अंत तक के लिए बढ़ा दिया है. इसी के साथ टेनिस के रद्द हुए टूर्नामेंट की संख्या अब 40 से ज्यादा हो गई है. एटीपी ने एक बयान में कहा, "एटीपी ने कोविड-19 महामारी के कारण अपने एटीपी टूर को 31 जुलाई 2020 तक के लिए टाल दिया है." बयान में कहा गया है, "यह फैसला टूर सदस्यों से सलाह के बाद लिया गया है और इसका मतलब है कि हैम्बर्ग, बैस्टेड, न्यूपोर्ट, लास काबोस, स्टाड, उमाग, एटलांटा और किट्जबुहेल अपने तय कार्यक्रम पर नहीं होंगे. बढ़ाया गया निलंबन एटीपी चैलेंजर टूर और आईटीएफ विश्व टेनिस टूर पर भी लागू होता है."

बयान के मुताबिक एक अगस्त से होने वाले टूर्नामेंट को लेकर योजना तय समय पर आयोजित कराने की है. एटीपी ने हालांकि कहा है कि कैलेंडर पर आगे की जानकारी जून के मध्य में दी जाएगी. वहीं डब्ल्यूटीए ने एक बयान में कहा है, "डब्ल्यूटीए टूर के 12 जुलाई तक के निलंबन के ऐलान के बाद, बास्टाड, लुसाने, बुखारेस्ट और जुरमाला में जुलाई में होने वाले टूर्नामेंट कोविड-19 के कारण नहीं होंगे."

बयान में कहा गया है, "कार्ल्सरुहे और पालेरमो में टूर्नामेंट्स जिन तारीखों को खेले जाने हैं और इनके अलावा बाकी के टूर्नामेंट्स को लेकर आगे की जानकारी जून के मध्य में दी जाएगी."

रमीज़ राजा का बड़ा बयान, कहा- 'इंडिया-पाकिस्तान' की कम्बाइंड प्लेइंग इलेवन चुनना आसान नहीं

जुलाई में शुरू होगा इंग्लैंड और पाकिस्तान का मुकाबला

कश्मीर पर शाहिद अफरीदी का विवादित ट्वीट, सोशल मीडिया यूज़र्स ने लगाई क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -