कश्मीर पर शाहिद अफरीदी का विवादित ट्वीट, सोशल मीडिया यूज़र्स ने लगाई क्लास
कश्मीर पर शाहिद अफरीदी का विवादित ट्वीट, सोशल मीडिया यूज़र्स ने लगाई क्लास
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी चाहे क्रिकेट खेल रहे हों या फिर कुछ कर रहे हों, वे बगैर सोचे समझे कुछ भी बोले देते हैं. खास तौर पर वे कश्‍मीर के मामले में बेकार की बातें करने के लिए वे मशहूर हैं, अब पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के इस पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने कश्‍मीर को लेकर एक आपत्तिजनक ट्वीट कर दिया है. 

हालांकि इस ट्वीट के बाद शाहिद अफरीदी को जमकर लताड़ लगाई जा रही है. दरअसल शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कश्‍मीरी लोगों की व्‍यथा को समझने के लिए किसी धार्मिक विश्‍वास की आवशयकता नहीं है. सही दिल के साथ सही जगह इसे समझा जा सकता है. कश्मीर को बचाएं.' शायद, शाहिद अफरीदी को पता नहीं है कि कश्‍मीर सुरक्षित हाथों में है और पाकिस्‍तान की तरफ से भेज गए आतंकी ही कश्‍मीर में आकर दहशत फैलते हैं. और इंडियन आर्मी उन्‍हें मुंहतोड़ जवाब देती है उन्‍हें मार गिराती है.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है  जब शाहिद अफरीदी ने कश्मीर को लेकर कोई बयान दिया हो। वे इससे पहले भी कई बार कश्‍मीर का मुद्दा उठा चुके है। उनका कहना है कि भारत सरकार कश्मीरियों पर जुल्म कर रही है और कश्मीर को आज़ाद कर दिया जाना चाहिए। 

 

भूख से तड़प रहे हजारों लोगों की मदद कर चुकी है यह फाउंडेशन

स्वास्थ्यकर्मी की मदद के लिए दक्षिण मध्य रेलवे ने बनाया यह डिवाइस

सोशल मीडिया से पाठकों से जुड़ रहे है लेखक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -