जुलाई में शुरू होगा इंग्लैंड और पाकिस्तान का मुकाबला

पाकिस्तान जुलाई में इंग्लैंड का दौरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और एक बायो -सुरक्षित वातावरण में तीन टेस्ट और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए पीसीबी सहमत हो गया है. एक वीडियो लिंक बैठक के दौरान अपने अंग्रेजी समकक्षों को बोर्ड ने मंजूरी दी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने एक समाचार चैनल को बताया कि पीसीबी जुलाई में इंग्लैंड दौरे के लिए सहमत हो गया है.

वसीम ने कहा, "दौरे के संबंध में शुक्रवार को ईसीबी के साथ हमारी बहुत विस्तृत और व्यापक चर्चा हुई और पीसीबी ने जुलाई में अपनी क्रिकेट टीम इंग्लैंड भेजने के लिए सहमति दे दी है." शुक्रवार को वीडियो लिंक के माध्यम से हुई चर्चाओं के दौरान, यह सहमति बनी कि पाकिस्तान बंद दरवाजों के पीछे मैच खेलेगा जहां मैदान के अंदर होटल भी है. पीसीबी प्रमुख ने कहा कि 25 खिलाड़ी जुलाई के पहले सप्ताह में चार चार्टर्ड उड़ानों से इंग्लैंड की यात्रा करेंगे और खिलाड़ियों के क्वॉरंटीन अवधि पूरा करने के बाद यह श्रृंखला बंद दरवाजों के पीछे खेली जाएगी.

वसीम ने कहा कि वह अगले सप्ताह दौरे पर टेस्ट कप्तान अजहर अली और एकदिवसीय और टी20 कप्तान बाबर आजम को ब्रीफ करेंगे, जिसमें कहा गया कि सभी खिलाड़ियों को दौरे के लिए इंग्लैंड की तैयारियों पर पूरी तरह से जानकारी दी जाएगी. उन्होंने जोर देकर कहा कि खिलाड़ियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा सर्वोपरि होगी और कोई भी खिलाड़ी इंग्लैंड जाने के लिए मजबूर नहीं होगा. खान ने कहा, "अगर कोई खिलाड़ी नहीं जाना चाहता है, तो हम उनके फैसले को स्वीकार करेंगे और कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं करेंगे." वसीम ने कहा कि श्रृंखला के लिए अपनाए जाने वाले सुरक्षा उपायों में खाली स्टेडियमों में खेले जाने वाले मैच, पाकिस्तान में चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए लंदन की यात्रा करना, खिलाड़ियों का वायरस का परीक्षण करना और यदि आवश्यक हो तो क्वारंटीन किया जाना शामिल है. खान ने कहा, "मैनचेस्टर और साउथेम्प्टन टेस्ट श्रृंखला के लिए संभावित स्थान होंगे और ईसीबी जल्द ही तीसरे स्थान की घोषणा करेगा."

कश्मीर पर शाहिद अफरीदी का विवादित ट्वीट, सोशल मीडिया यूज़र्स ने लगाई क्लास

पहली नजर में जेपी डुमिनी को हो गया था प्यार

लॉकडाउन में घर के बाहर नज़र आए कोहली, सामने आया Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -