हीरो मोटोकॉर्प ने 22 अप्रैल से 1 मई तक भारत में परिचालन अस्थायी रूप से रोक

Apr 21 2021 09:17 AM
हीरो मोटोकॉर्प ने 22 अप्रैल से 1 मई तक भारत में परिचालन अस्थायी रूप से रोक

देश के सबसे बड़े दोपहिया बाजार के नेता हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार को कहा कि वह देश में बढ़ते कोविड-19 मामलों के कारण अपने सभी कार्यों को रोक देगा। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा, "अपने लोगों की सुरक्षा और कल्याण के लिए अपनी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए, हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्लोबल पार्ट्स सेंटर (GPC) सहित देश भर में अपनी सभी विनिर्माण सुविधाओं पर अस्थायी रूप से परिचालन को रोक दिया है।" 

देश भर में कोविड-19 के प्रसार में जारी वृद्धि को देखते हुए। ” कंपनी की धारूहेड़ा और गुरुग्राम, हरियाणा में छह विनिर्माण इकाइयाँ हैं; आंध्र प्रदेश में चित्तूर; उत्तराखंड में हरिद्वार; राजस्थान में नीमराना, और गुजरात में हलोल की कुल वार्षिक उत्पादन क्षमता 90 लाख यूनिट है, इसकी वार्षिक रिपोर्ट के अनुसार। ग्लोबल पार्ट्स सेंटर (जीपीसी) नीमराना में स्थित है। "हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि 22 अप्रैल से 1 मई के बीच प्रत्येक संयंत्र और जीपीसी चार दिनों तक बंद रहेंगे। 

कंपनी इन संयंत्रों का उपयोग विनिर्माण संयंत्रों में आवश्यक रखरखाव कार्य करने के लिए करेगी। हीरो मोटोकॉर्प ने कहा, "शटडाउन कंपनी की मांग को पूरा करने की क्षमता को प्रभावित नहीं करेगा, जो कई राज्यों में स्थानीय बंद के कारण प्रभावित हुआ है और उत्पादन की हानि की भरपाई की जाएगी।" सभी प्लांट सामान्य परिचालन को फिर से शुरू करेंगे। इस शटडाउन अवधि के बाद कंपनी ने कहा कि कंपनी के सभी कॉर्पोरेट कार्यालय पहले से ही घर (डब्ल्यूएफएच) मोड से काम कर रहे हैं।

हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड ने किया बड़ा ऐलान, बंद किया कारखानों में वाहन उत्पादन

देहरादून में बढ़ रहे संक्रमण के मामले, हर मिनट आ रहे कई पॉजिटिव केस

चलती रोडवेज बस में भपकी आग, यात्रियों में मचा हाहाकार